खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dahaad Teaser Release: 'ना कोई शिकायत, ना कोई गवाह', फिर कैसे सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी?

02:34 PM Apr 26, 2023 IST | Nancy Tomar
Dahaad Teaser Release
Advertisement

Dahaad Teaser Release: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी आने वाली वेब सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू करने को बिल्कुल तैयार है। सोनाक्षी की मोस्ट अवेटेड स्ट्रीमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज ‘दहाड़ (Dahaad)’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

इस बीच अब सोनाक्षी की इस अपकमिंग सीरीज का धांसू टीजर रिलीज हो गया है। टीजर देखने के बाद अब फैंस इस सीरिज के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस वाले का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

‘दहाड़’ का टीजर रिलीज

प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली सीरीज ‘दहाड़’ के टीजर को शेयर किया है। इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी पुलिस के रोल में हैं और ये क्राइम ड्रामा शो 8 पार्ट्स में है। ‘दहाड़’ की टीजर के शूरू में आप देख सकते हैं कि इसकी शुरूआत 7 महिलाओं की मर्डर मिस्ट्री से होती है।

Advertisement

27 महिलाओं की मौत की उल्झी गुत्थी सुलझाएगी सोनाक्षी

इन हत्याओं की ना तो किसी ने शिकायत दर्ज कराई है और ना ही इनका कोई गवाह है। वहीं, इसके बाद पुलिस की वर्दी पहने सोनाक्षी सिन्हा नजर आती हैं और इस सीरीज में लेडी कॉप अंजलि भाटिया यानी सोनाक्षी इन 27 महिलाओं की मौत की उल्झी गुत्थी सुलझाने की जिम्मेदारी लेती हैं।

क्राइम ड्रामा सीरीज है ‘दहाड़’

इस क्राइम ड्रामा सीरीज ‘दहाड़ (Dahaad)’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा डार्लिंग एक्टर विजय वर्मा, गुलशन देवैया भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस सीरीज को रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने डायरेक्ट किया है और जोया अख्तर, फरहान अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी ने इस सीरीज को प्रोड्यूस किया है।

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर 

बता दें कि अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग सीरीज ‘दहाड़’ का टीजर शेयर किया है। इसके साथ ही इस सीरीज के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। सीरीज के टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि- प्राइम पर ‘दहाड़’, ट्रेलर 3 मई को होगा रिलीज।”

Advertisement
Tags :
Dahaadsonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement