खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal में किसकी उम्र ज्यादा?

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Age Gap: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच कई लोगों के मन में सवाल है कि दोनों में से किसकी उम्र ज्यादा है? आइए जानते हैं।
11:41 AM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Age Gap.
Advertisement

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Age Gap: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। खबर है कि एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं। यह कपल इसी महीने 23 जून को शादी करने वाला है। जाहिर है कि सोनाक्षी जहां हिंदू परिवार से आती हैं, तो वहीं जहीर इकबाल मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन कहते हैं न कि प्यार के बीच कोई दीवार नहीं होती। इस बीच कई लोगों के मन में सवाल है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बीच उम्र का कितना फासला है? अपने होने वाले पति से एक्ट्रेस कितनी बड़ी हैं? आइए जानते हैं।

Advertisement

जहीर से कितनी बड़ी हैं सोनाक्षी?

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने उम्र के फासले को साइड में रखते हुए शादी के सात वचन लिए हैं। कुछ तो ऐसे सेलेब्स भी रहे हैं, जिनकी उम्र में करीब-करीब 10 से 12 या उससे ज्यादा का अंतर भी रहा है। अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ने जा रहा है। हालांकि आपको बता दें कि सोनाक्षी और उनके होने वाले पति जहीर इकबाल की उम्र में ज्यादा फासला नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जहीर से सिर्फ 2 साल बड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: Govinda की एक्ट्रेस पर क्यों लगा धोखाधड़ी का आरोप? क्या एक्ट्रेस को जाना होगा जेल!

Advertisement

लंबे समय से कर रहे हैं डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले काफी समय से डेटिंग को लेकर चर्चा में रहते आए हैं। यहां तक कई बार दोनों के एक साथ भी देखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी। इंटरेस्टिंग बात ये भी है कि सलमान ने ही दोनों स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया था। जहां सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान के साथ 'दबंग' में नजर आई थीं, तो वहीं जहीर इकबाल को एक्टर ने फिल्म 'नोटबुक' से लॉन्च किया था। इस फिल्म में उनके साथ प्रनूतन बहल नजर आई थीं।

शादी की खबरों पर नहीं आया बयान

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं। उनकी शादी कब होगी ये भी पता चल गया है। कौन-कौन शामिल हो रहा और शादी कहां हो रही? ये भी पता चल गया है, लेकिन न तो एक्ट्रेस की ओर से शादी की खबरों पर कोई आधिकारिक बयान आया है और न ही जहीर इकबाल ने इन खबरों को कंफर्म किया है। लगता है कि दोनों फुली सरप्राइज देने के मूड में हैं। वैसे आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी जिसमें कुछ खास लोग और 'हीरामंडी' की पूरी स्टारकास्ट शामिल होगी।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement