whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonakshi Sinha की मेंहदी में क्या मां पूनम नहीं हुईं शामिल? भाइयों ने भी किया किनारा

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Pre Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में सिर्फ एक दिन बाकी है। दोनों के मेंहदी फंक्शन की तस्वीरें आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा दिखाई नहीं दी हैं।
11:13 AM Jun 22, 2024 IST | Jyoti Singh
sonakshi sinha की मेंहदी में क्या मां पूनम नहीं हुईं शामिल  भाइयों ने भी किया किनारा
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Pre Wedding.

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Pre Wedding: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को दुल्हन बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी से जुड़े पल-पल के अपडेट्स आ रहे हैं। फिर क्यों खुशी के इस मौके पर सोनाक्षी का पूरा परिवार उनके साथ दिखाई नहीं दे रहा है? ये सवाल कई लोगों के मन में उठ रहा है। सोनाक्षी और जहीर की प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति जहीर इकबाल और मेहमानों के साथ पोज दे रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या एक्ट्रेस की मां अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं हैं?

मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के प्री-वेडिंग फंक्शन में एक्ट्रेस की मां पूनम सिन्हा और दोनों भाई लव-कुश शामिल नहीं हुए हैं। यही वजह है कि हल्दी और मेंहदी सेरेमनी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, उसमें उन्हें देखा नहीं गया है। हालांकि पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी के फंक्शन में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: पब्लिसिटी के लिए कुछ भी… होने वाले दामाद के साथ दिखे शत्रुघ्न सिन्हा, यूजर्स कर रहे ट्रोल

जहीर के साथ दिखे थे शत्रुघ्न सिन्हा

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए थे। इन वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दिग्गज अभिनेता अपनी बेटी के होने वाले ससुराल पहुंचे थे, जहां उन्होंने जहीर को गले लगाया था। वहीं दामाद ने भी अपने होने वाले ससुर के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था। दोनों की बॉन्डिंग से साफ जाहिर हो रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की खुशियों में खुश हैं। इसके अलावा एक बयान में भी उन्होंने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है।

23 जून को होगी कपल की शादी

उधर, सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा को फंक्शन में देखा नहीं जाने पर कयास लगाया जा रहा है कि शायद वो इस शादी से खुश नहीं हैं। वहीं दोनों भाई लव और कुश भी फंक्शन से दूर हैं, जबकि सोनाक्षी और जहीर की शादी में सिर्फ एक दिन बाकी है। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो