whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी कंफर्म! QR कोड स्कैन करने पर मिलेगा खास इनविटेशन

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Invitation: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बीच स्टार कपल के वेडिंग इनविटेशन का ऑडियो सामने आया है, जिसमें दोनों खास अंदाज में फ्रेंड्स और फैमिली को इनवाइट करते सुनाई दे रहे हैं।
08:59 AM Jun 13, 2024 IST | Jyoti Singh
sonakshi sinha और zaheer iqbal की शादी कंफर्म  qr कोड स्कैन करने पर मिलेगा खास इनविटेशन
Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Wedding Invitation.

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Invitation: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी को फाइनली कंफर्म कर दिया है। पिछले कई दिनों से कपल की शादी पर चर्चा बनी हुई थी। फैंस दोनों के रिएक्शन जानने के लिए बेताब थे। अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस की इस डिमांड को पूरा कर दिया है। दरअसल, सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो रेडिट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बड़े ही खास अंदाज में अपने फ्रेंड्स और फैमिली को शादी की इनविटेशन भेजते सुनाई दे रहे हैं। उनका ये यूनिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि इस इनविटेशन में एक QR कोड भी दिया गया है, जिसे स्कैन करने पर सोनाक्षी और जहीर का क्यूट सा मैसेज आपको सुनाई दे जाएगा।

सोनाक्षी-जहीर का इनविटेशन कार्ड

रेडिट पर वायरल हो रहे इस ऑडियो क्लिप में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी की डेट कंफर्म करते हुए फ्रेंड्स और फैमिली को इनविटेशन भेजा है। ऑडियो में कपल कहता है, 'हमारे हिप, टेक सैवी, जासूस फ्रेंड्स और फैमिली को हेलो! पिछले 7 साल से हम साथ हैं और हमने एक साथ कई हसीन पलों को बिताया है। फाइनली वो रूमर्ड कपल अब पति-पत्नी बनने के लिए तैयार हैं।' इसके बाद जहीर कहते हैं, 'ये खुशी आपके बिना अधूरी है। इसलिए 23 जून को इस फंक्शन में आपका स्वागत है।'

Sonakshi & Zaheer, wedding confirmed on June 23! 💍
byu/FleaBird_ inBollyBlindsNGossip

इस रेस्टोरेंट में कपल की होगी शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ऑडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि दोनों स्टार्स की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे, जो अब सच माने जा रहे हैं। कपल की शादी से जुड़े कई अपडेट्स अब तक सामने आ चुके हैं। एक अपडेट के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर मुंबई के लोखंडवाला स्थित रेस्टोरेंट बैस्टियन में शादी करेंगे। बता दें कि इस रेस्टोरेंट की मालकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हैं।

यह भी पढ़ें: Tillotama Shome कौन? Lust Story 2 में आई थीं नजर, अब Kota Factory में देंगी बच्चों को शिक्षा

मेहमानों की लिस्ट भी आ चुकी सामने

कपल ने अपनी शादी का ड्रेस कोड फॉर्मल और फेस्टिव रखा है। इसके साथ ही कार्ड वायरल हुआ जिसमें 'अफवाहें सच हैं' लिखा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी आ गई है। दोनों की शादी में संजय लीला भंसाली, हीरामंडी की पूरी स्टारकास्ट, अर्पिता शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा, वरुण शर्मा और हुमा कुरैशी शामिल होंगी। खबर ये भी है कि सोनाक्षी और जहीर दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। इसके बाद शाम को रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

पिता और भाई ने दिया था रिएक्शन

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और भाई लव सिन्हा ने पिछले दिनों ही शादी पर अपना रिएक्शन दिया था। जहां शत्रुघ्न ने कहा था कि वो इस वक्त दिल्ली में हैं और उन्हें शादी के बारे में सिर्फ उतना ही पता है, जितना उन्होंने पढ़ा था। हालांकि एक्टर ने यह भी कहा था कि उन्हें अपनी बेटी पर विश्वास है। हमारा आशीर्वाद उसके साथ है। वहीं लव ने कहा था कि उन्हें अपनी बहन की शादी से जुड़ी जानकारी नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो