चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सोनाक्षी और जहीर की कुंडली देखिए, शादी चलेगी या नहीं, क्या कहते हैं सितारे

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लवर और डिजाइनर जहीर इकबाल के साथ आखिरकार शादी कर ली। इस खुशी की घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। चलिए जानते हैं न्यूमरोलॉजी और एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक दोनों का विवाह के बाद जीवन कैसा होने वाला है।
10:56 PM Jun 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding
Advertisement

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal compatibility according to Astrology: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। दोनों ने परिवार की मौजूदगी में शादी को रजिस्टर करा लिया और पति पत्नी के रिश्ते में बंध गए। इस न्यू कपल की रजिस्टर्ड मैरिज सोनाक्षी के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में हुई है। न्यूमरोलॉजी और एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक ये नया नवेला जोड़ा आपस में कितना कम्पैटिबल है, दोनों की शादी के बाद चलिए जानते हैं आपस में पति पत्नी की कितनी बनेगी।

Advertisement

क्रिएटिविटी की धनी हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून को 1987 में हुआ था, जो न्यूमरोलोजी के मुताबिक मूलांक 2 है। उनकी जन्म तिथि का जोड़ कुल 33 होता है। उनके जन्म की राशि मिथुन है और उनका एलिमेंट हवा है। वहीं उनके फेवरेबल नंबर्स की बात करे तो वो 1,2,6 और 7 हैं। न्यूमरोलॉजी के अनुसार क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का नंबर 2 है इसलिए उनका झुकाव क्रिएटिविटी और संवेदनशीलता की तरफ ज्यादा है। इस अंक के अनुसार, वो बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

जहीर इकबाल की कला में रुचि

सोनाक्षी के पति और डिजाइनर जहीर इकबाल की जन्म संख्या 7 है, जो विशेष रूप से कला और डिजाइन में रुचि को दर्शाता है। एस्ट्रोलॉजी के अनुसार, सोनाक्षी की कुंडली में राहु का प्रभाव है, जो उन्हें स्वतंत्र सोच की तरफ बढ़ाता है। वो अपनी लाइफ में अलग-अलग प्रयोग करती रहतीं हैं।

वहीं जहीर इकबाल की कुंडली में शनि और बुध का मिलाजुला प्रभाव है, जिससे उन्हें टेक्नोलॉजी और क्रिएटिविटी में अच्छी रुचि है। वो अपने काम में एक्सपर्ट हैं।

Advertisement

सोनाक्षी-जहीर हैं काफी कम्पैटिबल

जहीर इकबाल का एलिमेंट फायर है ऐसे में सोनाक्षी और जहीर के एलिमेंट आपस में मिलकर बहुत बढ़िया पेयर बनाते हैं। दोनों सूर्य और चांद जैसे हैं, जो आपस में सितारों के दृष्टिकोण से काफी अच्छा है। आपको बता दें सोनाश्री जहीर की शादी के बाद अब दोनों का रिसेप्शन होना है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारें शामिल होंगे।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement