चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha के रिसेप्शन की एक-एक डिटेल आई सामने, सुबह 4 बजे तक चलेगी शादी की पार्टी

Sonakshi Sinha Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद रिसेप्शन में क्या धमाल होगा अब उसे लेकर खुलासा हो गया है। एक्ट्रेस की रिसेप्शन पार्टी में करीब 1000 लोगों के शामिल होने की संभावनाएं हैं। पार्टी में डीजे कौन संभालेगा वो भी रिवील हो गया है।
07:00 PM Jun 23, 2024 IST | Ishika Jain
Sonakshi Sinha Wedding Reception
Advertisement

Sonakshi Sinha Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का आज शादी के बाद ही वेडिंग रिसेप्शन है। इस वेडिंग रिसेप्शन में धमाल होने वाला है। कई बॉलीवुड सेलेब्स सोना और जहीर इकबाल की खुशियों का जश्न मनाने के लिए आएंगे। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के रेस्टोरेंट बैस्टियन में इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन होगा। अब इस रिसेप्शन की सभी डिटेल्स सामने आ गई हैं। चलिए जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की पार्टी में कौन-कौन आएगा।

Advertisement

4 बजे तक चलेगा रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रिसेप्शन में एक हजार गेस्ट को इनवाइट किया गया है। यानी ढेर सारे बॉलीवुड सेलेब्स सोनाक्षी की शादी की पार्टी में एन्जॉय करते हुए नजर आएंगे। करीब सुबह 4 बजे तक सोनाक्षी के वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी चलने वाली है। कोर्ट मैरिज के बाद कपल का वेडिंग रिसेप्शन रखा है। बिना किसी शोर-शराबे के कपल ने सादगी के साथ शादी करने का फैसला किया है। करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाने की जगह कपल सिम्पलिसिटी के साथ शादी कर लेगा।

1000 गेस्ट होंगे शामिल

हालांकि, शादी के बाद इनका रिसेप्शन काफी ग्रैंड होगा। जहां करीब 1000 लोग इनके गेस्ट बनेंगे। इनमें सबसे खास कपल के दोस्त होने वाले हैं। जो हर फंक्शन में भी दिखाई दिए हैं। साथ ही ये भी पता चला है कि डीजे गणेश ही सोनाक्षी के वेडिंग रिसेप्शन पर डीजे प्ले करेंगे। डीजे गणेश- सोनाक्षी से पहले जैकी भगनानी-रकुल प्रीत और रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की शादी में भी डीजे संभाल चुके हैं। उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha के बाद Kapoor खानदान का चिराग बनेगा दूल्हा! Bigg Boss के होस्ट ने दिया हिंट

सलमान खान भी बन सकते हैं हिस्सा

इसके अलावा रिसेप्शन में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर हनी सिंह (Honey Singh) तक कई बड़े स्टार्स के शामिल होने की उम्मीदें हैं। वहीं, फैंस तो अब एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की झलक पाने के लिए बेसब्र हो रहे हैं। सभी को उस पल का इंतजार है जब कपल शादी के बाद अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करेगा। लेकिन शादी के तुरंत बाद इनका वेडिंग रिसेप्शन है, ऐसे में हो सकता है कि फैंस को फोटोज के लिए ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ जाए।

Advertisement
Tags :
sonakshi sinha
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement