whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Shoaib Akhtar ने सच में Sonali Bendre को किया था प्रपोज? एक्ट्रेस ने बताया सच

Sonali Bendre On Shoaib Akhtar Proposal Rumor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। एक समय था जब चर्चा थी कि उनकी इसी खूबसूरती के दीवाने थे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर। यहां तक उन्होंने प्रपोज भी किया था। अब कई साल बाद एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
07:09 PM May 14, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या shoaib akhtar ने सच में sonali bendre को किया था प्रपोज  एक्ट्रेस ने बताया सच
Sonali Bendre On Shoaib Akhtar Proposal Rumor.

Sonali Bendre On Shoaib Akhtar Proposal Rumor: साल 1990 में एक अफवाह आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने प्रपोज किया है। अगर वो जवाब में हां नहीं कहती हैं तो उनका किडनैप कर लिया जाएगा। इन खबरों में कितनी सच्चाई है? इसका जवाब अब खुद एक्ट्रेस ने दे दिया है। जाहिर सी बात है कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स की लव स्टोरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई नई बात नहीं रही है। ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने क्रिकेटर्स को डेट किया है तो वहीं कुछ ने क्रिकेटर्स से शादी की है। इस बीच एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर को लेकर आई अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है।

अफवाहों पर कई साल बाद एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में यूट्यूब चैनल पर शुभंकर मिश्रा के साथ एक इंटरव्यू में 1990 के दशक की व्यापक अफवाहों का जवाब दिया। उन्होंने उन अफवाहों का जवाब दिया जिसमें कहा गया था कि क्रिकेटर शोएब अख्तर ने खुद इस बात को स्वीकारा था कि अगर एक्ट्रेस उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं करेंगी तो वो उनका किडनैप कर लेंगे। अब सोनाली ने इन अफवाहों पर जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए इन अफवाहों पर यकीन करना मुश्किल है कि क्रिकेटर ने कुछ ऐसा कहा होगा।

यह भी पढ़ें: वो वल्गर कॉमेडी और अश्लीलता फैला रहा… Sunil Grover की कॉमेडी को Sunil Pal ने बताया घटिया

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, 'पिछले कई साल पहले आई इस अफवाह पर यकीन करना मेरे लिए असंभव है। मुझे नहीं लगता कि शोएब मलिक ने ऐसा कुछ कहा होगा। ये कितना सच है इसपर कुछ कह नहीं सकते। उस समय ऐसी खबरें ज्यादातर फर्जी हुआ करती थीं।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं असल जिंदगी में कभी क्रिकेट लवर नहीं रही हूं। मुझे IPL देखने में भी बिल्कुल इंटरेस्ट नहीं है और न मैं स्टेडियम जाती हूं।'

अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच लिंक-अप की खबरें बेहद आम हुआ करती थीं। जिनका रियल में अफेयर था वो आज जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं। सोनाली ने आगे बताया कि उस समय काफी अफवाह थी कि वो पाक क्रिकेटर का क्रश रह चुकी हैं। यहां तक कि वो अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे।

पर्स में एक्ट्रेस की फोटो रखते थे क्रिकेटर

गौरतलब है कि 1990 के दशक में अफवाह थी कि पाक क्रिकेटर अपनी पर्स में उनकी एक तस्वीर रखते थे। यहां तक कि वो शादी के लिए इस कदर उतावले थे कि एक इंटरव्यू में उन्होंने धमकी दी थी कि अगर सोनाली बेंद्रे उनका प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करेंगे तो वो उनका किडनैप कर लेंगे। हालांकि इन अफवाहों के आने के कुछ समय बाद शोएब अख्तर ने क्लीयर किया था कि उन्होंने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कभी नहीं किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो