whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonali Bendre को नहीं देखा पाया फैन, तो दे दी जान, एक्ट्रेस बोलीं- कोई ऐसा कैसे...

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में साल 1990 में हुई एक घटना पर रिएक्ट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। अगर आप भी इस घटना के बारे मे नहीं जानते, तो आइए आपको बताते हैं...
06:37 PM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
sonali bendre को नहीं देखा पाया फैन  तो दे दी जान  एक्ट्रेस बोलीं  कोई ऐसा कैसे
Sonali Bendre

Sonali Bendre: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हमेशा ही अपने काम से लोगों का दिल जीत लेती हैं। अभिनेत्री की बड़ी फैन फॉलोइंग है और आज भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के संग लेटेस्ट अपेडट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सोनाली बेंद्रे से जब फैन के सुसाइड करने को लेकर सवाल किया गया, तो इस पर एक्ट्रेस ने कैसे रिएक्ट किया, आइए आपको बताते हैं...

सोनाली ने किया रिएक्ट

दरअसल, हाल ही में मिड-डे द बॉम्बे फिल्म पॉडकास्ट के दौरान जब सोनाली बेंद्रे से पूछा कि क्या आप भोपाल में एक फैन की मौत के बारे में जानती हैं? साल 1990 में जब सोनाली बेंद्रे शहर का दौरा कर रही थी, तब एक फैन उन्हें नहीं देख पाया था और उसने झील में कूदकर अपनी जान दे दी थी। जब सोनाली ने ये सुना तो वो हैरान रह गई। उन्होंने कहा कि मैं इसके बारे में नहीं जानती, लेकिन मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। एक्ट्रेस ने कहा कि ऑनस्क्रीन पर्सनैलिटी के लिए कोई इस हद तक कैसे जा सकता है?

मैं आज तक समझ नहीं पाई हूं- सोनाली

इस बातचीत में सोनाली ने आगे कहा फिल्मी सितारों के प्रति फैंस के जुनून को लेकर भी विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि मुझे किसी के प्रति इस तरह का जुनून समझ में नहीं आता है और इसे मैं आज तक समझ नहीं पाई हूं। मुझे समझ में नहीं आता कि कोई भी इंसान किसी को भी इस हद तक कैसे पसंद कर सकता है। बता दें कि सोनाली ने छोटी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। कई विज्ञापन और फिल्मों में काम कर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई और आज वो बॉलीवुड की स्टार बनकर दुनिया के सामने हैं।

सोनाली ने किया है कमाल का काम

इसके अलावा अगर सोनाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के सीजन 2 में नजर आई थीं। वहीं, अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने डुप्लीकेट', 'सरफरोश', 'दिलजले', 'हम साथ साथ हैं' और 'भाई' जैसी कई अन्य फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है। बता दें कि एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 25 साल का समय हो गया है, जिसमें उन्होंने कई कमाल की फिल्में की हैं। आज उनका एक बड़ा फैन बैस है और लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- Zaheer Iqbal की बहन कौन? क्या Sonakshi Sinha की होने वाली ननद भी फिल्म दुनिया से रखती हैं रिश्ता?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो