whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉडी शेमिंग झेली, कैंसर का दर्द सहा, प्रोड्यूसर्स कहते थे- अपीलिंग नहीं हो और आज टॉप एक्ट्रेस, पहचानें कौन?

Guess Who Is Bollywood Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने का सपना लाखों आंखें देखती हैं लेकिन सबका सपना सच नहीं हो पाता है। जो आते हैं, उन्हें काम के लिए कई बार ताने सुनने पड़ते हैं। आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के ताने सुनने पड़े। बॉडी शेमिंग तक झेलनी पड़ी।
05:47 PM May 19, 2024 IST | Jyoti Singh
बॉडी शेमिंग झेली  कैंसर का दर्द सहा  प्रोड्यूसर्स कहते थे  अपीलिंग नहीं हो और आज टॉप एक्ट्रेस  पहचानें कौन
Sonali Bendre.

Guess Who Is Bollywood Actress: पिछले महीने एक वेब सीरीज रिलीज हुई जिसका नाम था 'द ब्रोकन न्यूज 2'। इस सीरीज का सीजन भले ही दूसरा रहा हो लेकिन एक एक्ट्रेस का सबसे ज्यादा चर्चा में रहा और वो थीं सोनाली बेंद्रे। सोनाली ने अपने करियर में सरफरोश, मेजर साहब, हमारा दिल आपके पास है, दिलजले और हम साथ-साथ हैं जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। साथ ही बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा सोनाली बेंद्रे ने तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम किया है। एक तेलुगु फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। एक्ट्रेस की जिंदगी में एक दौर वो भी आया जब उन्हें कैंसर की बीमारी ने घेर लिया लेकिन अपने जज्बे की बदौलत कैंसर जैसी घातक बीमारी को उन्होंने मात दी और आज सोनाली वेब सीरीज की दुनिया में डेब्यू कर चुकी हैं।

सोनाली बेंद्रे ने सुनाई थी स्ट्रगल की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली बेंद्रे एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाते हुए भावुक हो गई थीं। उन्होंने बताया था कि उन्हें डांस नहीं आता था। इस कारण प्रोड्यूसर उन्हें ताने मारते थे। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो बहुत पतली और लंबी थीं। इस वजह से एक प्रोड्यूसर ने उन्हें यहां तक कह दिया था कि जितना खा सकती हो खाओ। तुम बहुत पतली हो। अपीलिंग नहीं हो और हमें ऐसी लड़की चाहिए जिसके बाल घुंघराले हों और जो कामुक लगती हो।

डायरेक्टर ने लगाई थी खूब फटकार

सोनाली ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि डांस डायरेक्टर ने उनकी खूब फटकार लगाई थी। उसने कहा था, 'तुम्हें डांस तो आता नहीं... बड़ी आई हीरोइन बनेगी। तुम्हारे अंदर हीरोइन बनने की खूबियां नहीं हैं। प्रभुदेवा के साथ डांस करना है। अगर कर सकती हो तो करो वरना चली जाओ।' एक्ट्रेस ने बताया कि इसलिए उन्हें डांस क्लास तक ज्वाइन करनी पड़ी थी। शूटिंग से पहले और शूटिंग के बाद जब भी समय मिलता था, तो एक्ट्रेस डांस क्लास में रिर्हसल करती थीं।

यह भी पढ़ें: गरीबी में बीता बचपन, कास्टिंग काउच का झेला दर्द, जहर तक खाया; ‘रावण’ से बदली किस्मत, पहचाना कौन?

कैंसर होने से टूट गई थीं सोनाली बेंद्रे

हाल ही में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बताया था कि जब साल 2018 में उन्हें पहली बार कैंसर होने का पता चला था तो वो बुरी तरह से टूट गई थीं लेकिन पति और बेटे के सपोर्ट ने उन्हें हिम्मत दी और वो इलाज के लिए देश से बाहर गईं। उनकी सर्जरी तो सक्सेसफुल रही लेकिन कीमोथेरेपी के कारण उनकी मेमोरी लॉस में जाने लगी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि अब फिल्मों की स्क्रिप्ट को उन्हें कई बार याद करना पड़ता है, जबकि पहले ऐसा नहीं था।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो