होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Sonam Kapoor ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत? शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा पोस्ट वायरल

Sonam Kapoor Karwa Chauth 2024: सोनम कपूर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। एक्ट्रेस ने अब रिवील किया है कि उन्होंने करवा चौथ का व्रत नहीं रखा।
12:23 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
Sonam Kapoor Karwa Chauth 2024
Advertisement

Sonam Kapoor Karwa Chauth 2024: आज पूरे देश में एक जश्न का माहौल है। सभी शादीशुदा महिलाएं आज किसी नई दुल्हन की तरह तैयार होकर अपनी पति की लम्बी उम्र की कामना करते हुए करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी आज उसी एक्साइटमेंट में हैं। हर कोई सज-धजकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी एक पोस्ट सामने आया है जो धड़ल्ले से इंटेरनेट पर वायरल हो गया है।

Advertisement

सोनम कपूर ने नहीं रखा करवा चौथ

सोनम कपूर ने शादी के 6 साल बाद कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने रिवील किया है कि उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं रखा है। अब ये जानकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सोनम कपूर ने व्रत क्यों नहीं रखा? क्या उनके और आनंद आहूजा के बीच कोई बात हो गई है? या उनके रिश्ते में तनाव चल रहा है? अब लोगों के दिमाग में अजीब-अजीब ख्याल आ रहे हैं।

मेहंदी तो लगाई पर व्रत कर दिया स्किप

हालांकि, सच्चाई तो कुछ और ही है। ऐसा कुछ नहीं है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिश्ते में कोई खटास आई है या दूरियां बढ़ गई हैं। इस बात का सबूत तो खुद सोनम कपूर का वीडियो है। दरअसल, वीडियो में सोनम कपूर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वो तो करवा चौथ की तैयारियां भी कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने हाथों पर मेहंदी लगवा रही हैं। सोनम ने अपने हाथ पर बेहद ही खूबसूरत मेहंदी लगवाई है जिसे वो जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सोनम कपूर ने शेयर किया पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कहां गई Hina Khan? इलाज या फिर कुछ और है वजह

एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, 'आपकी जानकारी के लिए बता दूं, मैं फास्ट नहीं रखती, लेकिन मुझे मेहंदी लगाना, तैयार होना और खाना पसंद है...।' यानी एक्ट्रेस भले ही करवाचौथ का व्रत नहीं रख रहीं लेकिन वो वैसे ही तैयार होंगी। बता दें, सोनम कपूर पहले भी बता चुकी हैं कि वो ये व्रत इसलिए नहीं रखतीं क्योंकि उन्हें लगता है ये उनके रिश्ते के लिए जरूरी नहीं है। वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी में पति के साथ-साथ अपने बेटे का नाम भी लिखवाया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sonam Kapoor
Advertisement
Advertisement