चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रेग्नेंसी के बाद सदमे में क्यों थीं Sonam Kapoor? एक्ट्रेस बोलीं- मुझे डेढ़ साल...

Sonam Kapoor: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस शेयर किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो सदमे में थी। डिलीवरी के बाद आखिरी ऐसा क्या हुआ, जिससे सोनम कपूर को सदमा लगा? आइए जानते हैं...
09:04 PM Apr 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonam Kapoor, image credit- Google
Advertisement

Sonam Kapoor: बी-टाउन की कई हसीनाएं ऐसी हैं, जो अपना प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस साझा कर चुकी हैं। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की और बताया कि उस दौरान और उसके बाद उन्हें किन चीजों का सामना करना पड़ा। आइए आपको बताते हैं कि सोनम ने क्या कहा?

Advertisement

प्रेग्नेंसी के बाद सदमे में थी सोनम कपूर

दरअसल, हाल ही में सोनम कपूर ने एक पॉडकास्ट में अपने प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस पर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि डिलीवरी के बाद उनका वजन बहुत बढ़ गया था और इससे उन्हें सदमा लगा था। सोनम ने कहा कि वायु को जन्म देने के बाद मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया। हालांकि मैंने वजन कम करने में कोई जल्दबाजी नहीं की और बेहद शांति से इसके साथ तालमेल बिठाया।

बहुत कुछ बदल जाता है

सोनम ने आगे कहा कि मैं इससे बहुत परेशान हो गई थी, लेकिन जब आपके बच्चे का जन्म होता है, तो आप सब भूल जाते हैं। फिर आपका ध्यान एक्सरसाइज, खान-पान इन सब पर नहीं जाता है। सोनम ने कहा कि इस सबको ठीक करने में मुझे डेढ़ साल लग गया। मैंने धीरे-धीरे इस पर कंट्रोल पाया। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद आपकी लाइफ में सब कुछ बदल जाता है।

Advertisement

2022 में हुआ था सोनम के बेटे का जन्म

इसमें आपका पति के साथ रिश्ता और बाकी सारी चीजें भी शामिल हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि आप अपनी बॉडी के बारे में एक जैसा बिल्कुल महसूस नहीं कर पाते। सोनम ने आगे कहा कि मैं जैसी भी हूं, मैंने वैसे ही खुद का स्वीकार किया है और मुझे लगता है कि इसकी जरूरत है। बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2022 में अपने बेटे वायु का वेलकम किया था। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। फैंस भी मां-बेटे की इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाते हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan से पंगा लेना Anmol Bishnoi को पड़ा भारी! Lawrence Bishnoi तक जाएगी ‘मकोका’ की आंच

Advertisement
Tags :
Sonam Kapoor
Advertisement
Advertisement