होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लोगों से लिफ्ट लेती थीं ये हसीना, अपनी ही मां से लोन पर ली कार, बी-टाउन की इस एक्ट्रेस को पहचाना?

Sonam Kapoor: आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपनी ही मां से कार लोन पर ली थी। साथ ही वो लोगों से लिफ्ट भी लेती थी। जी हां, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो मौजूद हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये हसीना?
02:22 PM May 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Sonam Kapoor
Advertisement

Sonam Kapoor: हिंदी सिनेमा में कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिनके पास करोड़ों की दौलत है। हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने स्ट्रगल फेज में कई चीजों का सामना किया है। अब भई कोई भी इंसान हो, जब वो सक्सेस के लिए हाथ-पैर मारता है, तो उसे कई चीजें झेलनी पड़ती हैं। आज हम आपको बी-टाउन की एक ऐसी ही हसीना के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों में कई चीजों का सामना किया, लेकिन आज वो लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

Advertisement

कमाल की अदाकारा हैं सोनम कपूर

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर की। जी हां, आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सोनम कपूर एक कमाल की अदाकारा हैं। भले ही एक्ट्रेस सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हों, लेकिन उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। जी हां, इंटरनेट पर एक वीडियो है, जो The Anupam Kher Show के दौरान का है।

अनुपम खेर ने सोनम से किया सवाल

इस वीडियो में अभिनेता अनुपम खेर, एक्ट्रेस से पूछते हैं कि आपने संजय लीला भंसाली को चुना असिस्ट करने के लिए, कितना पैसा मिलता था वहां पर? इस सवाल के जवाब में सोनम ने कहा कि एक महीने के साढे तीन हजार रुपये मिलते थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सिंकदर को भी उतना ही मिलता था, आपको पता है। इस पर अनुपम कहते हैं कि मैंने सिंकदर से पूछा ही नहीं, उसने मुझे आज तक एक पैसा नहीं दिया है, तो मैं क्या बताऊंगा आपको, लेकिन आप गाड़ी नहीं खरीद सकती थी, आप लोगों से लिफ्ट लेती थी। इस पर सोनम कहती हैं कि जी, आपको ये कैसे पता।

Advertisement

अपनी ही मां से लोन पर ली थी कार

अनुपम खेर जवाब देते हैं कि मुझे सब पता है, हमारी सर्च टीम ने सब काम किया हुआ है। अनुपम कहते हैं कि आपके मां-बाप ने आपको गाड़ी नहीं लेकर दी थी क्योंकि वो आपको स्पॉइल नहीं करना चाहते थे। इस पर सोनम जवाब देती हैं कि हां, मैंने लिफ्ट ली है, लेकिन फिर मैंने सेकंड हैंड गाड़ी ली थी, अपनी मम्मी से ली थी। अनुपम कहते हैं कि लोन पर ली थी, तो सोनम जवाब देती हैं कि हां, लोन पर ली थी। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस को अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के लुक्स फैंस को हमेशा ही पसंद आते हैं और यूजर्स सोनम की अक्सर तारीफ करते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone को बेहद पसंद है ये फास्ट फूड, एक्ट्रेस भेष बदलकर जाती हैं खाने

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Open in App
Advertisement
Tags :
Sonam Kapoor
Advertisement
Advertisement