whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं मना करती रही और...', Sonia Malhar ने को-स्टार पर लगाए संगीन आरोप, एक और गंदगी की खुली पोल

Sonia Malhar: साउथ सिनेमा की एक और एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए मिसबिहेव का खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके संग उनके ही को-स्टार ने मिसबिहेव किया और तमाम तरह के ऑफर दिए। उन्होंने उसकी बात नहीं सुनी, जिसकी वजह से काम मिलने में भी परेशानी हुई।
04:22 PM Aug 29, 2024 IST | Nancy Tomar
 मैं मना करती रही और      sonia malhar ने को स्टार पर लगाए संगीन आरोप  एक और गंदगी की खुली पोल
Sonia Malhar

Sonia Malhar: साउथ सिनेमा से अब तक यौन शोषण के कई मामले सामने आ चुके हैं। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद साउथ के कई बड़े नामों पर दाग लग चुके हैं। अब सोनिया मल्हार ने अपने को-स्टार पर मिसबिहेव का आरोप लगाते हुए चौंकाने वाला बयान दिया है। हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेता या फिल्ममेकर पर इस तरह के आरोप लग रहे हैं। इस मामले में अब तक फिल्ममेकर रंजीत, एक्टर सिद्दकी, मोहनलाल, एम मुकेश, जयसूर्या के अलावा कई नाम सामने आ चुके हैं।

सोनिया मल्हार ने क्या कहा?

इस बारे में बात करते हुए सोनिया ने कहा कि साल 2013 में पहली बार मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ था। सोनिया ने कहा कि मेरे साथ एक एक्टर ने मिसबिहेव किया। हमें कहा गया कि आप तैयार हो जाइए किसी के साथ सोने के लिए, लेकिन मैं किसी के साथ नहीं सो सकती और ना ही इस तरह का कोई ऑफर मान सकती। मैंने हमेशा मना किया और कहा- नो, नो, नो... और मैं पीछे हट गई, जिसकी वजह से कुछ लोगों ने मुझे साइड कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि सोनिया ने कहा कि दो दिनों में वो उस शख्स का नाम भी मीडिया के सामने रखेंगी।

तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा है- सोनिया

सोनिया ने आगे कहा कि उस वक्त मैं थोड़ा डर गई थीं और बुरी तरह से रो रही थीं, लेकिन अचानक ही उसने मुझसे माफी मांगी और कहा कि सॉरी। इसके बाद हम दोस्त की तरह हो गए, लेकिन मैं पिछले 11 साल से इंडस्ट्री में हूं और तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सोनिया ने कहा कि ये सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे अलावा बाकी सभी के लिए भी है।

बहुत सारी फिल्मों में काम नहीं मिला

इसमें मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनके साथ इस तरह की चीजें हुई हैं। मेरे जूनियर ने भी इस तरह की चीजें झेली हैं, जिनमें यौन शोषण और वर्बल मिसबिहेव जैसी चीजें शामिल हैं। सोनिया ने कहा कि अगर हम इस चांस को मान लेते और किसी के साथ हो जाते तो हमारे पास बहुत सारी फिल्मों में काम करने का मौका होता, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया, तो फिल्में भी नहीं मिली।

एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

सोनिया ने कहा कि हम इस बात को उठा रहे हैं और अब इसमें न्याय चाहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि बीते दिन उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई है और इस शिकायत में मैंने उस हीरो का नाम भी बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा परिवार नहीं चाहता कि मैं उस हीरो का नाम बताऊं, लेकिन मेरे साथ बहुत सारी चीजें गलत हुई हैं, इसलिए मैं जरूर उस हीरो का नाम बताऊंगी।

यह भी पढ़ें- IC 814 OTT Review: Kandahar Hijack की 25 साल पुरानी कहानी पर क्या है इंटरनेट यूजर्स की राय?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो