खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फोटो में दिख रहा बॉलीवुड का मशहूर एक्टर, 90% आंखें बंद करेंगे तो खुल जाएगा राज

Viral Illusion Photo: सोशल मीडिया पर मौजूद एक तस्वीर ने आज सभी का ध्यान खींचा हुआ है। इस तस्वीर में एक पहेली है जिसे सुलझा पाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। लेकिन हमारे पास एक ऐसा फॉर्मूला है जिसके बाद आप आसानी से इस पहेली को सुलझा लेंगे। तो चलिए जानते हैं आपको क्या करना है।
07:53 PM May 13, 2024 IST | Ishika Jain
Viral Illusion Photo
Advertisement

Viral Illusion Photo: सोशल मीडिया पर आज एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखने के बाद यूजर्स अपने बाल नोच रहे हैं क्योंकि फोटो के साथ उनसे एक सवाल किया गया है। लेकिन बेहद कम लोग हैं जो इस सवाल का जवाब दे पा रहे हैं। दरअसल, इस वायरल तस्वीरें में लोगों से पूछा जा रहा है कि इसमें बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर नजर आ रहे हैं। तो उन्हें ढूंढिए और उनका नाम बताइए। अब सभी लोग इस फोटो को जूम कर-करके देख रहे हैं और एक्टर को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

क्या आपको फोटो में दिखा एक्टर?

वायरल तस्वीर में आपको कुछ लोग दिखाई देंगे। इस फोटो में 3 -4 औरतें जमीन पर बैठी हुई हैं। साथ ही एक आदमी भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी गांव की है। इसमें लोगों का पहनावा और उनके तौर-तरीके तो कुछ ऐसे ही लग रहे हैं। इनके आस-पास खाने का सामान है और ये एक घर में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दिख रहा हर एलिमेंट उस एक्टर को देखने के लिए जरूरी है। आप सोच रहे होंगे कि आपने फोटो का हर कोना ध्यान से देख लिया तब भी आपको कोई एक्टर नहीं दिखा।

एक्टर को देखने के लिए बंद करनी पड़ेंगी आंखें

अगर आपको लग रहा है कि आपको बुद्धू बनाया जा रहा है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस फोटो में एक्टर तो आपको दिखाई देंगे लेकिन इसके लिए आपको एक स्पेशल फंडा अपनाना पड़ेगा। इस फोटो में एक ट्विस्ट है जिसके बारे में जानकर आप भी अपनी एक्ससाइटमेंट काबू नहीं कर पाएंगे और अपने आस-पास के लोगों से भी वहीं सवाल करेंगे जिसका जवाब आप खुद ढूंढ रहे थे। अगर आप भी फोटो में एक्टर को देखना चाहते हैं तो आपको अपनी आंखें बंद करनी पड़ेंगी लेकिन पूरी नहीं 90%। जैसे ही आप ऐसा करेंगे तो आपको तस्वीर में सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आ जाएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: जब नसीरुद्दीन शाह, स्मिता पाटिल और अमरीश पुरी ने 45 दिन तक पहने एक ही कपड़े

एक्टर के फैन ने बनाई तस्वीर

दरअसल, ये एक इल्यूजन फोटो है जो उनके किसी फैन ने बनाई है। अब X पर एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए सोनू सूद को टैग किया और उनसे कहा- 'सूद साहब! ये आपकी फोटो है, आधी आंखें बंद करके देखो, जिनकी आपने सहायता की थी उनमें से एक ने बनाई है।' बता दें, अब इस तस्वीर पर खुद एक्टर ने रिप्लाई किया है। सोनू ने लिखा- 'क्या बात है।' साथ ही उन होने इसके साथ दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। एक्टर ने कहा, 'बस मां- बाप की दुआ का असर है।'

Advertisement
Tags :
Sonu Soodsonu sood tweet
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement