होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का हुआ निधन, क्यों की होगी आत्महत्या? दोस्त ने किया खुलासा

Soundarya Jagadish Passed Away: साउथ इंडस्ट्री से दुखद खबर आई है। मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का निधन हो गया है। अब इस बुरी खबर से पूरी इंडस्ट्री हिल गई है और सभी लोग मातम मना रहे हैं। हालांकि, प्रोड्यूसर की मौत अभी भी सवालों के घेरे में है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अब उनके एक दोस्त ने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।
12:00 PM Apr 15, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर साउथ प्रोड्यूसर का हुआ निधन, क्यों ली खुद अपनी जान? वजह हुई रिवील
Advertisement

Soundarya Jagadish Passed Away: साउथ इंडस्ट्री इस वक्त मातम में डूबी हुई है। एक के बाद एक साउथ के पॉपुलर सेलिब्रिटीज के निधन की खबर सामने आ रही है। अब इस कड़ी में एक नया नाम जुड़ गया है। अब एक मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हमारे बीच नहीं रहे, उनके निधन की खबर आई है। साउथ के जाने-माने प्रोड्यूसर सौंदर्य जगदीश (Soundarya Jagadish) के दुनिया को अलविदा कहने पर इस वक्त हर कोई सदमे में हैं। कोई भी इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहा है कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। साथ ही उनकी मौत हुई कैसे अभी इसे लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने खुद ली अपनी जान

रविवार सुबह सौंदर्य जगदीश के निधन की खबर आई। पहले ऐसा कहा गया कि उन्होंने अपने बैगलुरु वाले घर में आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें तुरंत एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया था। हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनके परिवार ने खुदकुशी न करने का दावा करते हुए मौत की वजह हार्ट अटैक बताई थी। लेकिन अब इस केस में नया अपडेट सामने आया है। अब दिग्गज फिल्म निर्माता के दोस्त ने इस मामले पर बयान दिया है और कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

दोस्त ने झूठे दावों से किया इंकार

सौंदर्य जगदीश के करीबी दोस्त श्रेयस (Shreyas) ने अब इस केस पर कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद लोगों के मन में उठ रहे कई सवालों के जवाब मिल सकते हैं। प्रोड्यूसर के दोस्त का कहना है कि खुदकुशी के प्रयास के बाद ही जगदीश की जान गई है। अब उनकी मौत की जांच चल रही है जिसके बाद ही मौत का असली कारण सामने आ पाएगा। साथ ही श्रेयस ने ये भी दावा किया है कि सौंदर्य जगदीश को कोई भी हेल्थ इश्यूज नहीं थे। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनकी मौत का उन्हें मिले बैंक नोटिस से कोई कनेक्शन नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Love Sex Aur Dhokha 2 सेंसर बोर्ड के रडार पर, क्या हॉट सीन्स पर चली कैंची?

सास की मौत से हुआ डिप्रेशन

पुलिस इस मौत का हर एंगल दिमाग में रख जांच में जुटी हुई है। सुनने में आया है कि हाल ही में प्रोड्यूसर की सास का भी निधन हुआ था जिसके बाद से वो डिप्रेशन में थे। दरअसल, प्रोड्यूसर को अपनी सास से काफी अटैचमेंट थी, ऐसे में वो स्ट्रेस में आए गए और उन्हें तनाव के लिए दवाइयां लेनी पड़ीं। अब क्या उन्होंने इसी गम में मौत को गले लगाया है या नहीं अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Soundarya Jagadishsouth actor death
Advertisement
Advertisement