whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने किया Suicide! इंडस्ट्री में फिर मचा कोहराम

Soundarya Jagadish Death: फिल्म इंडस्ट्री से फिर दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, खबर है कि मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसर ने अपने घर में ही आत्महत्या की है।
03:12 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर ने किया suicide  इंडस्ट्री में फिर मचा कोहराम

Soundarya Jagadish Passes Away: ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म इंडस्ट्री को किसी की नजर-सी लग गई है। आज अल-सुबह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग की खबर सामने आई। अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फिल्म इंडस्ट्री से फिर एक दुखद खबर सामने आई है। जी हां, मशहूर कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है। सौंदर्या के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है और हर कोई उनके लिए प्रार्थना कर रहा है।

नहीं रहे सौंदर्या जगदीश

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सौंदर्या जगदीश ने अपने ही घर में सुसाइड कर अपनी जान ले ली है, लेकिन उनके परिवार ने इन खबरों का खंडन किया है। जी हां, अगर सौंदर्या जगदीश के परिवार की मानें तो उनका कहना है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से सौंदर्या की जान गई हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि सौंदर्या ने सुसाइड किया है या नहीं।

अप्पू पप्पू और स्नेहितारु फिल्मों में किया काम

बता दें कि सौंदर्या जगदीश का फिल्म इंडस्ट्री में बेहद महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने अप्पू पप्पू और स्नेहितारु जैसी बेहद शानदार फिल्में दी है। हमेशा अपने काम से जाने जाने वाले जगदीश ने अपने करियर में बेहद शानदार काम किया है। वहीं, अगर उनके निधन की बात करें तो टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उनका परिवार आत्महत्या के दावों का खंडन कर रहा है।

यूजर्स दे रहे श्रद्धांजलि 

सोशल मीडिया पर सभी सौंदर्या जगदीश के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। यूजर्स भी सौंदर्या को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा, रेस्ट इन पीस #SoundaryaJagadish सर। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये बेहद शॉकिंग है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि अचानक क्या हो गया। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर सौंदर्या के निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक शो के करोड़ों चार्ज करते हैं Diljit Dosanjh, क्या Amar Singh Chamkila के गानों के लिए भी ली बड़ी रकम?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो