खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर साउथ एक्टर का टूटा घर, शादी के 5 साल बाद तलाक की आ गई नौबत

Yuva Rajkumar Sridevi Byrappa Divorce: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर का जल्द ही तलाक होने वाला है। एक्टर ने अब पत्नी से तलाक लेने के लिए कदम भी उठा लिया है और मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। इतना ही नहीं एक्टर ने पत्नी पर आरोप भी लगाए हैं।
07:56 PM Jun 10, 2024 IST | Ishika Jain
Yuva Rajkumar Sridevi Byrappa Divorce
Advertisement

Yuva Rajkumar Sridevi Byrappa Divorce: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से अब एक पॉपुलर कपल के अलग होने की खबर सामने आ रही है। साउथ का एक पॉपुलर एक्टर अब शादी के 5 साल बाद पत्नी को तलाक देने वाला है। एक्टर राघवेंद्र राजकुमार के बेटे युवा राजकुमार (Yuva Rajkumar) को लेकर अब तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्टर और उनकी पत्नी श्रीदेवी बायरप्पा (Sridevi Byrappa) की शादीशुदा जिंदगी अब उस मोड़ पर पहुंच गई है जहां इनका रिश्ता दम तोड़ चुका है।

Advertisement

टूट गई 5 साल पुरानी शादी

अब युवा राजकुमार और श्रीदेवी बायरप्पा की शादी बचने का कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रहा। बीते साल से कपल के बीच तनाव चल रहा है और दोनों के आपसी मन-मुटाव इतने बढ़ चुके हैं कि अब ये दोनों तलाक जैसा बड़ा फैसला ले चुके हैं। कहा जा रहा है कि इस कपल के परिवार वाले भी अपनी तरफ से इनकी लड़ाई सुलझाने और इनका रिश्ता बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर चुके हैं। हालांकि, वो भी अब हार मान कर इनके फैसले को एक्सेप्ट कर रहे हैं।

पत्नी पर लगाए आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने तो तलाक की अर्जी भी दे दी है। 26 मई साल 2019 में युवा राजकुमार ने श्रीदेवी बायरप्पा संग अपना घर बसाया था लेकिन ये शादी लम्बे समय तक टिक नहीं सकी। लंबे समय से ये दोनों अपने रिश्ते में मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। अब इनका रिश्ता एक बुरे दौर पर खत्म हो रहा है। जहां एक्टर ने अपनी बीवी पर ही संगीन आरोप लगा दिए हैं। तलाक का केस फाइल करते हुए युवा राजकुमार ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वो उन्हें टॉर्चर करती थी। अब ये आरोप सच है या नहीं, ये तो कोर्ट ही तय करेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Drishyam एक्टर ने 4 साल की बच्ची संग किया दुष्कर्म? यौन शोषण के आरोप में दर्ज हुआ मामला

1 साल पहले ही हो गए थे अलग

बता दें, परिवार के दबाव में दोनों ने शादी की थी। शुरू से ही ये रिश्ता खास अच्छा नहीं रहा लेकिन जब श्रीदेवी बायरप्पा अमेरिका गईं तो इनके रिश्ते और भी खराब हो गए। पिछले 1 साल से ये दोनों अलग रह रहे हैं। आपको बता दें, शादी से पहले ये दोनों दोस्त थे और इनकी दोस्ती 7 साल गहरी थी। वहीं, अब 4 जुलाई को इन दोनों के तलाक के केस की सुनवाई बताई जा रही है।

Advertisement
Tags :
South Actor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement