whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

South Actresses: साउथ की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के घर कब बजेगी शहनाई! फैंस को इंतजार

South Actresses Who Are Still Unmarried: बॉलीवुड के अलावा साउथ एक्ट्रेसस को भी काफी पंसद किया जाता है। ऐसे में उन अभिनेत्रियों की बात करते हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। यानी जिन अभिनेत्रियों की शादी का अब तक फैंस को इंतजार है। चलिए उनके बारे में आपको बताते हैं।
06:30 AM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
south actresses  साउथ की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के घर कब बजेगी शहनाई  फैंस को इंतजार
South Actresses Who Are Still Unmarried

South Actresses Who Are Still Unmarried: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ही तरह साउथ की अभिनेत्रियां भी काफी लोकप्रिय है। साउथ फिल्मों के करोड़ों फैंस हैं, जो ना ही सिर्फ फिल्मों को पंसद करते हैं बल्कि एक्ट्रेसेस के चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है। पिछले कुछ समय में साउथ की फिल्मों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अब लोगों को साउथ की अभिनेत्रियों में दिलचस्पी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं साउथ में बहुत अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अब तक अपने जीवनसाथी का इंतजार कर रही हैं। यानी कि अब तक उनकी शादी नहीं हुई है। चलिए आपको बताते हैं साउथ की इन्हीं एक्ट्रेसस के बारे में

तृषा कृष्णन

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का नाम सबसे पहले आता है। 41 साल की तृषा कृष्णन अब काफी समय से सिंगल हैं। एक्ट्रेस अभी अकेले ही रह रही हैं। हालांकि बहुत से एक्टर्स के साथ उनका नाम जोड़ा जाता रहा है। लेकिन तृषा ने किसी के साथ भी अभी सात फेरे नहीं लिए हैं। फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्सुक भी नजर आते हैं।

नित्या मेनन

साउथ की हसीना नित्या मेनन का नाम भी इस लिस्ट में आता है। वो फिलहाल 36 साल की हैं और अपनी लाइफ को शान से अकेले जी रही हैं। प्रोफेशनली बहुत अच्छा काम कर रही हैं। लेकिन उनकी शादी का अब फैंस को लंबे समय से इंतजार है।

श्रुति हासन

साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी और जानी-मानी साउथ अभिनेत्री श्रुति हासन भी शादी के लिए मोस्ट एलिजिबल हैं। 38 साल की हो चुकीं श्रुति हासन की शादी के कयास भी कई बार सुर्खियां बन चुके हैं। हालांकि वो अभी कुछ समय तक शांतनु हजारिका को डेट कर रही थीं, पर अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

अनुष्का शेट्टी

साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को कौन नहीं जानता। जब लोगों का क्रेज साउथ इंडस्ट्री की तरफ इतना बढ़ा भी नहीं था तब भी इनके बारे में को सब जानते थे। इस लिस्ट में अनुष्का शेट्टी का नाम भी आता है। प्रभास के साथ फिल्म 'बाहुबली' से अनुष्का को बेशुमार लोकप्रियता मिली। हालांकि 42 साल की एक्ट्रेस की शादी का फैंस को अब तक इंतजार है।

प्रियामणि

40 साल की प्रियामणि भी अब तक सिंगल हैं। उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है। फिलहाल अभी अपने करियर पर वो ध्यान दे रही हैं। प्रियामणि ने साउथ फिल्मों के साथ-साथ अपनी पहचान बॉलीवुड में भी बनाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो