whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बुरे फंसे एक्टर!

Complaint has been filed against actor Nagarjuna: साउथ एक्टर नागार्जुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है, उनपर अवैध रूप से निर्माण कराने का आरोप लगा है।
04:16 PM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
साउथ सुपरस्टार nagarjuna के खिलाफ fir दर्ज  इस मामले में बुरे फंसे एक्टर
Complaint has been filed against actor Nagarjuna

Complaint has been filed against actor Nagarjuna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागार्जुन फिलहाल विवादों में फंस गए हैं। दरअसल सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के खिलाफ हैदराबाद के माधापुर पुलिस थाने में अवैध भूमि अतिक्रमण का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज की गई है। ये शिकायत एनजीओ जनम कोसम मनसाक्षी फाउंडेशन के अध्यक्ष कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी द्वारा की गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नागार्जुन ने अवैध तरीके से एन कन्वेंशन सेंटर का निर्माण किया, जिसे अगस्त में ध्वस्त किया गया था और जिसकी कीमत सैकड़ों करोड़ रुपये थी। विवादित भूमि कथित तौर पर थम्मिडीकुंटा झील के फुल टैंक लेवल और बफर जोन के अंतर्गत आती है।

Advertisement

विवादों में फंसता जा रहा नागार्जुन का परिवार 

दरअसल नागार्जुन और उनकी फैमिली पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में हैं। हाल ही में तेलंगाना की एक मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा और नागा चैतन्य को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग कोंडा के बयान से काफी हैरान है। इस मामले में हैदराबाद में नागार्जुन के एन-कन्वेंशन सेंटर को HYDRAA द्वारा आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया गया, जिससे पास की झील में अतिक्रमण का डर पैदा हो गया।

Advertisement

नागार्जुन ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

इस घटनाक्रम पर नागार्जुन ने तुरंत हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और इस तोड़फोड़ को अवैध करार दिया। उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी संपत्ति के सभी कानूनी दस्तावेज मौजूद हैं। इससे पहले नागार्जुन ने ट्वीट किया कि 'मैं फिर से बताना चाहता हूं कि जिस भूमि पर एन-कन्वेंशन सेंटर स्थित है, उससे जुड़े हुए सभी दस्तावेज मेरे पास हैं। इसके अलावा उस भूमि का एक प्रतिशत भी अतिक्रमण नहीं किया गया है।'

 यह भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में बुरे फंसे एक्टर!

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो