होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कई दिनों तक नहीं मिलता था खाना, किराया देने तक के भी नहीं थे पैसे! अब ‘विलेन’ बनकर बवाल काट रहा ये कलाकार

South Cinema Villain Struggle Story: सिनेमा का हर वो चेहरा जो आज बेहद पॉपुलर है, उन्होंने बेहद मेहनत की है और तब जाकर उन्हें ये मुकाम मिला है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं...
11:06 AM Sep 22, 2024 IST | Nancy Tomar
SJ Suryah
Advertisement

South Cinema Villain Struggle Story: आम इंसान से लेकर बड़े-बड़े सितारों तक हर कोई अपनी लाइफ में जमकर मेहनत करता है। इसी मेहनत के बाद ही लोगों को सफलता मिलती है और वो दुनिया में पॉपुलर होते हैं। कुछ लोग सफलता पाने के इस टफ टास्क में पास हो जाते हैं, तो कुछ हार मानकर बैठ जाते हैं, लेकिन वो कहते हैं ना कि अगर आपके अंदर कुछ पाने की चाह है, तो भला आपको कौन रोक सकता है। इसलिए हर इंसान अपनी लाइफ में हमेशा बेस्ट ही देने की कोशिश करता है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने भले ही कितनी भी परेशानियों का सामना क्यों ना किया हो? लेकिन आज उन्होंने सक्सेस की सीढ़ी चढ़ ली है।

Advertisement

साउथ का फेमस विलेन

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि साउथ के मशहूर विलेन 'एसजे सूर्या' हैं। जी हां, एसजे सूर्या ने साल 1999 में साउथ फिल्म 'वाली' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त कोई नहीं जानता था कि ये फिल्म पूरे तमिलनाडु के सिनेमाघरों में 270 दिनों तक चलेगी। हालांकि अब एसजे सूर्या, कमल हासन, विजय, महेश बाबू, राम चरण, नानी और धनुष जैसे सितारों के साथ काम करके साउथ के टॉप विलेन बन गए हैं।

मोटी फीस लेते हैं सूर्या

आज के समय में एसजे सूर्या कथित तौर पर एक अभिनेता के तौर पर एक फिल्म के लिए लगभग 8 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। सूत्रों का कहना है कि उन्हें साउथ सिनेमा के टॉप विलेन में माना जाता है और उन्हें संजय दत्त, सैफ अली खान और बॉबी देओल से बहुत ज्यादा फीस दी जाती है। हालांकि सूर्या का शुरुआती टाइम कुछ ठीक नहीं रहा और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश करते हुए होटल में नौकर के तौर पर भी काम किया।

Advertisement

साउथ सिनेमा का बड़ा नाम

हालांकि फिर उन्हें फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर देखा गया और सूर्या को बड़ा ब्रेक तब मिला जब अभिनेता अजित कुमार ने उन्हें आसई से पहचाना। साल 1999 में फिल्म 'वाली' को बनाने में उनकी मदद की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया और हिट साबित हुई और यहीं से सूर्या की सक्सेस के दरवाजे खुलते गए।

पेट भरने के लिए होटल में किया काम

एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि मैं कई दिनों तक खाना नहीं मिलने की वजह से भूखा रहता था। मेरे पास घर का किराया तक भरने के पैसे नहीं थे। जब कुछ नहीं हुआ तो पेट भरने के लिए होटल में नौकरी की। हालांकि कुछ भी हो लेकिन आज वो साउथ सिनेमा का बड़ा नाम बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें- कार एक्सीडेंट के बाद कैसे हैं Praveen Dabas? अस्पताल से आया लेटेस्ट अपडेट

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement