whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Splitsvilla-13 की फाइनलिस्ट Pallak Yadav कौन? जिन पर दिल्ली में हुआ हमला

Splitsvilla 13, Pallak Yadav: स्प्लिट्सविला 13 की पल्लक यादव पर दिल्ली में 2 बाइक सवारों ने हमला कर दिया। पल्लक ने घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।
10:48 AM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
splitsvilla 13 की फाइनलिस्ट pallak yadav कौन  जिन पर दिल्ली में हुआ हमला
Pallak Yadav

Splitsvilla 13 Pallak Yadav: स्प्लिट्सविला-13 में जलवा दिखा चुकी पल्लक यादव पर दिल्ली में हमला हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, 3 से 4 दिन पहले पल्लक पर 2 बाइक सवारों ने हमला किया था। इस घटना के बाद पल्लक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  इस हमले के बारे में फैंस को जानकारी दी है। घटना का खुलासा करते हुए पल्लक ने दिल्ली पुलिस की भी आलोचना की है, क्योंकि पुलिस ने मामले में उन्हें सहयोग नहीं किया।

पल्लक यादव के साथ दिल्ली में हुई लूटपाट

पल्लक यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि 2 बाइकर्स ने उन पर हमला किया और चलती ऑटो से उनका मोबाइल फोन छीन लिया। स्प्लिट्सविला-13 की फाइनलिस्ट ने पोस्ट में लिखा कि 2 बाइकर्स ने उन पर जब हमला किया, तब वे ऑटो में थी। 3 दिन पहले की घटना है। बाइक सवार उनका फोन छीनकर ले गए। उन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

Pallak Yadav

Pallak Yadav

ये बहुत डरावना अनुभव रहा

पल्लक यादव ने कहा कि मुझे पता चला कि ऐसी घटनाएं दिल्ली में बहुत आम बात हैं, लेकिन यह बहुत भयावह था। मैंने इसकी एक शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने मुझ पर दबाव डाला कि इस केस को 'लूट की घटना' नहीं, बल्कि 'सामान खोने' के रूप में दर्ज किया जाए। मैंने उन्हें सीसीटीवी कैमरे में भी देखा है। पुलिस से सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई करने और बदमाशों को ट्रेस करने को कहा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PALLAK YADAV (@pallakyadav__)

क्या दिल्ली पुलिस करेगी कार्रवाई?

वहीं, अब पल्लक का नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पल्लक की पोस्ट देखकर नीमा डेन्जोंगपा, अभिनेत्री सुरभि दास उनके सपोर्ट में आईं हैं। हालांकि इन देखने वाली बात यह होगी कि क्या पुलिस इस केस पर कोई एक्शन ले पाती है या फिर यह मामला भी दिल्ली पुलिस की फाइलों में दबकर ही रह जाएगा। अलमारी में पड़ी इस केस की फाइल पर बस धूल जम जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PALLAK YADAV (@pallakyadav__)

कौन हैं पल्लक यादव?

पल्लक यादव की बात करें तो एक्ट्रेस स्प्लिट्सविला-13 से फेमस हुईं। कोरियोग्राफर-मॉडल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 315K लोग फॉलो करते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने साथ ही लूट की घटना को लेकर सुर्खियों में हैं। गौरतलब है कि पल्लक यादव ने न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि कोरियोग्राफी और मॉडलिंग में भी अपना जलवा दिखाया है। लोगों को एक्ट्रेस का काम भी खूब पसंद आता है।

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif की प्रेग्‍नेंसी रूमर्स पर Vicky Kaushal का सटीक जवाब, बोले- अभी Bad Newz…

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो