whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर इन्फलुएंसर को लगातार मिल रही धमकियां, बोलीं- अब मुझे गालियां दीं तो सीधा पुलिस...

Kashish Kapoor Getting Threats: 'स्प्लिट्सविला X5' की कंटेस्टेंट रह चुकीं और फेमस इन्फ्लुएंसर काशिश कपूर ने अब ट्रोलर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने वीडियो बनाते हुए उन्हें मिल रहीं धमकियों का जिक्र किया है।
08:09 PM Aug 21, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर इन्फलुएंसर को लगातार मिल रही धमकियां  बोलीं  अब मुझे गालियां दीं तो सीधा पुलिस
Kashish Kapoor Getting Threats

Kashish Kapoor Getting Threats: 'स्प्लिट्सविला X5' की कंटेस्टेंट रह चुकीं और फेमस इन्फ्लुएंसर काशिश कपूर को पिछले काफी समय से लगातार धमकियां मिल रही हैं। उनके बारे में और उनके परिवार के बारे में लोग काफी गंदा-गंदा लिख रहे हैं। अब ट्रोलर्स से परेशान होकर कशिश ने एक वीडियो के जरिए अपने सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। धमकियां देने वाले ट्रोलर्स को कशिश ने सीधे-सीधे शब्दों में पुलिस के पास जाने की धमकी दी है। क्या कुछ कहा कशिश ने देखिए रिपोर्ट में।

कशिश कपूर ने ट्रोलर्स को दी वॉर्निंग

कशिश कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में कशिश कहते हुए नजर आ रही हैं कि ''पिछले कुछ दिन से मुझे तरह-तरह के मैसेज आ रहे हैं जिसमें उल्टी-सीधी गालियां दी जा रही हैं। अब बहुत ज्यादा हो गया है। बहुत सारे लोग मेरे बारे में प्यारी-प्यारी बातें कर रहे हैं उससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अब लोग मेरे भाई और मेरे पापा के बारे में उल्टी-सीधी बातें कर रहे हैं। अब मेरा मूड खराब हो रहा है अगर किसी ने मुझे गालियां दी और धमकियां दीं तो मैं सीधा पुलिस के पास जाकर केस करुंगी। तुम लोगों के स्क्रीनशॉट्स लूंगी और जाकर कंप्लेन करूंगी।''

Kashish Kapoor Getting Threats

Kashish Kapoor Getting Threats

कशिश ने साइबर पुलिस में किया केस

इस वीडियो को शेयर करने के बाद कशिश ने कुछ लोगों के मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर साइबर पुलिस को कंप्लेन करने की बात कही है। कशिश ने स्क्रीनशॉट्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया। उन्होंने लिखा है कि अब तुम लोगों को सीधा टैग करुंगी और ऐसे ही साइबर पुलिस में जाकर केस करुंगी।

सुर्खियों में बनी हुई हैं कशिश कपूर

आपको बता दें सोशल मीडिया पर काशिश कपूर अपने हालिया बयान के चलते काफी सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपनी पब्लिकली किस करने की बात बताई थी। किसी को किस करने को लेकर कशिश ने अपनी राय रखते हुए कहा कि उन्हें सार्वजनिक जगहों पर किस करने की आलोचना करना समझ नहीं आता। इस बयान के बाद काशिश कपूर के परिवार ने इस पर अपनी चिंता जाहिर की और कहा कि इस तरह की चीजें उनकी पारिवारिक छवि को प्रभावित कर सकती हैं।

सोशल मीडिया पर उनके इस बयान के चलते कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और इस पर अपने विचार शेयर किए। आपको बता दें 'स्प्लिट्सविला X5' में अपने पार्टनर दिग्विजय राठी को ना चुनकर शो के फिनाले में कशिश ने 10 लाख रुपये की राशि को चुना था, जिसके बाद उन्हें दिग्विजय के फैंस की तरफ से तब से काफी ट्रोलिंग का सामना कर पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता के आरोपों के बीच विवेक अग्निहोत्री का पोस्ट, कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर किया प्रदर्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो