whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत समेत दुनियाभर में डाउन हुआ Spotify, यूजर्स को बार-बार आ रहा ये मैसेज

Spotify Down Worldwide: भारत समेत दुनियाभर में म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी स्पॉटिफाई डाउन हो गया है जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत की है।
10:42 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
भारत समेत दुनियाभर में डाउन हुआ spotify  यूजर्स को बार बार आ रहा ये मैसेज
Spotify Down Worldwide

Spotify Down Worldwide: भारत समेत दुनियाभर में रविवार को म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी स्पॉटिफाई डाउन हो गई। स्पॉटिफाई फिलहाल एक बड़े आउटेज का सामना कर रहा है, जो दुनिया भर में लाखों यूजर्स को प्रभावित कर रहा है।

Advertisement

कई यूजर्स ने एक्स और रेडिट पर रिपोर्ट किया है कि ऐप और वेबसाइट लगभग एक घंटे से चल नहीं रही हैं। स्पॉटिफाई कंपनी ने भी एक्स पर एक पोस्ट के जरिए आउटेज को कन्फर्म किया है। दुनिया की प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग कंपनी ने कहा कि उन्हें ऐप के डाउनटाइम के बारे में पता है और इसे ठीक करने के लिए काम कर रही है।

Advertisement

यूएस में 40,515 यूजर्स हुए प्रभावित

ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पॉटिफाई दुनिया भर में हजारों यूजर्स के लिए डाउन हो गया है। आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डॉउनडिटेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि अमेरिका में लगभग 40,515 यूजर्स प्रभावित हैं।

Advertisement

डॉउनडिटेक्टर, जो फेसबुक, एक्स, रेडिट और बाकी प्लेटफॉर्म्स से आउटेज की जानकारी इकट्ठा करता है, उसने साफ किया है कि कई यूजर्स सोशल मीडिया पर इस समस्या की जानकारी दे रहे हैं। इस स्थिति के बाद, स्पॉटिफाई ने भी X पर इस मुद्दे को स्वीकार किया और कहा कि कंपनी इसका समाधान निकालने में जुटी है।

स्पॉटिफाई के 246 मिलियन यूजर्स

समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 2024 की दूसरी तिमाही में स्पॉटिफाई के सब्सक्राइबर्स की संख्या 246 मिलियन तक पहुंच गई है। ये संख्या स्पॉटिफाई की लोकप्रियता को दर्शाती है, लेकिन इस समय की समस्या ने कई यूजर्स को परेशानी में डाल दिया है।

यह भी पढ़ें: हादसे के बाद Laughter Chefs पर पहली बार दिखे Sudesh Lehri, Munawar Faruqui को कर दिया Roast

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो