whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

श्रीदेवी की 2 नहीं 3 बेटियां, जाह्नवी और खुशी के अलावा तीसरी कौन?

Sridevi Third Daughter: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बारे में सब जानते हैं। क्या आपको पता है कि इन दोनों के अलावा भी एक्ट्रेस की एक और बेटी थी? ये अंशुला कपूर नहीं हैं।
02:20 PM Jul 09, 2024 IST | Jyoti Singh
श्रीदेवी की 2 नहीं 3 बेटियां  जाह्नवी और खुशी के अलावा तीसरी कौन
Sridevi Third Daughter.

Sridevi Third Daughter: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में न रही हों लेकिन किसी न किसी वजह से एक्ट्रेस चर्चा में आ जाती हैं। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपनी मां के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी फीलिंग्स कई बार फैंस के सामने जाहिर कर चुकी हैं। हो भी क्यों न श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के बेहद करीब जो थीं लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस की दो नहीं बल्कि तीन बेटियां रही हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि हम आपसे उनकी सौतेली बेटी अंशुला कपूर की बात कर रहे हैं तो आप पूरी तरह से गलत हैं।

Advertisement

कौन है श्रीदेवी की तीसरी बेटी?

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली की जिन्हें श्रीदेवी अपनी बेटी का दर्जा देती आई हैं। खुद एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि सजल अली उनकी बेटी जैसी हैं। आपको बता दें कि साल 2017 में श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दिग्गज अदाकारा ने सजल अली की मां का किरदार निभाया था। फिल्म में मां-बेटी की बेहद इमोशनल और टची स्टोरी दिखाई गई थी। इस फिल्म के जरिए ही सजल, एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करने लगी थीं।

Advertisement

एक्ट्रेस ने दिया था बेटी का दर्जा

एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने कहा था कि फिल्म 'मॉम' के सेट पर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी सजल अली और दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। उन्होंने कहा था कि सजल की मां का अचानक निधन हो गया था, जिससे वो काफी मायूस रहती थीं। इसलिए श्रीदेवी ने सजल को अपनी बेटी का दर्जा दे दिया था। श्रीदेवी ने कहा था कि सजल मेरी तीसरी बेटी है। मुझे लग रहा है कि मैं तीन बेटियों की मां बन चुकी हूं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से लवकेश कटारिया हुए बेघर! बचाने के लिए रखी शर्त, 4 को देने होंगे इम्तिहान

श्रीदेवी के निधन से लगा था सदमा

आपको बता दें कि साल 2018 में जब श्रीदेवी का निधन हुआ था, उस वक्त सजल अली ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 'मैंने सोचा नहीं था कि वो भी मुझे छोड़कर चली जाएंगी। वो मेरी मां थीं। उनके जाने से मैं सदमे में हूं। मुझे लग रहा है कि मैंने दूसरी मां को खो दिया है।' सजल ने बताया था कि जब दुबई में हुए मसाला अवॉर्ड्स में वो नहीं पहुंची थीं, तब श्रीदेवी ने उन्हें ईमेल लिखते हुए कहा था कि 'मुझे तुम्हारी याद आ रही है बेटा।' सजल अली ने बताया था कि ये उनकी एक्ट्रेस के साथ आखिरी बातचीत थी।

कॉल न उठाने का रहेगा पछतावा

सजल अली ने आगे कहा था कि श्रीदेवी ने एक बार उन्हें कॉल किया था लेकिन वो शूट पर थीं तो कॉल अटेंड नहीं कर सकीं। जब उन्होंने वापस कॉल करने की सोची तो उन्हें लगा कि समय ज्यादा निकल चुका है। सजल ने यह भी बताया था कि उन्हें हमेशा इस बात का दुख रहेगा कि काश वो अपनी मां समान श्रीदेवी को दोबारा कॉल कर पातीं। उन्होंने सपने में नहीं सोचा था कि इस तरह से एक्ट्रेस उन्हें छोड़कर चली जाएंगी। गौरतलब है कि श्रीदेवी ने साल 2018 में दुबई में अपनी आखिरी सांस ली थी। एक्ट्रेस अपने पति बोनी कपूर के साथ एक फंक्शन में गई थीं, जहां वो अपने होटल रूम के बाथरूम में बाथटब पर मृत पाई गई थीं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो