खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पैप्स को देखते ही फिर भागने लगी Arbaaz Khan की बेगम, वजह आई सामने तो... सबने की तारीफ

Arbaaz Khan Wife Sshura Khan: अरबाज खान की बेगम शूरा खान अक्सर पैप्स को देखते ही भागने लगती हैं। इसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। जी हां, शूरा अक्सर पैपराजी को इग्नोर करती हैं और कैमरे से बचती नजर आती हैं। हाल ही में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।
12:45 PM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Arbaaz Khan, Sshura Khan
Advertisement

Arbaaz Khan Wife Sshura Khan: अरबाज खान और उनकी बेगम शूरा खान अक्सर पैप्स के कैमरे के सामने आते रहते हैं। हालांकि शूरा ज्यादातर पैप्स को इग्नोर करती हैं और उस जगह से निकल जाती हैं। कई बार तो ऐसा भी होता है कि पैप्स शूरा को रोकने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन शूरा उनकी एक भी नहीं सुनती है। अब फिर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही शूरा की नजर पैप्स पर पड़ी तो वो भागने लगीं।

Advertisement

क्यों भागी शूरा खान?

दरअसल, विरल भयानी ने शूरा खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शूरा खान पैप्स को देखती हैं, तो उन्हें कुछ कहती हैं और भागने लगती हैं। पैप्स शूरा को रोकने की कोशिश भी करते हैं और उनको भागते हुए रिकॉर्ड करते हैं, लेकिन शूरा तेजी से अंदर चली जाती है। इसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ देर बाद शूरा खान अपने शौहर अरबाज खान संग बाहर आती हैं।

अरबाज पर अक्सर प्यार लुटाती हैं शूरा

इस दौरान शूरा अरबाज का हाथ पकड़े नजर आती हैं। अरबाज भी पैप्स को हैलो करते हैं। इसके बाद दोनों अपनी कार की ओर बढ़ते हैं और शूरा पैप्स से स्माइल के साथ कुछ कहती नजर आती हैं। वीडियो देखने के बाद साफ है कि शूरा, अरबाज से बहुत प्यार करती है और अरबाज को किसी के लिए इंतजार नहीं करा सकती। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब शूरा ने अरबाज पर प्यार लुटाया है।

Advertisement

बीते दिन भी शेयर की थी फोटो

जी हां, हाल ही में शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अरबाज के साथ एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में शूरा और अरबाज एक-दूसरे को टाइट हग करते नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए शूरा ने इसके कैप्शन में लिखा था 'सुकून'। इस तस्वीर पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया था। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मेरी पसंदीदा जोड़ी। दूसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आप दोनों की जोड़ी बनाएं रखें। तीसरे यूजर ने लिखा कि दोनों में बेहद प्यार है। इतना ही नहीं बल्कि शूरा के इस पोस्ट पर अरबाज खान ने खुद भी रिएक्ट किया। जी हां, अरबाज खान ने इस वीडियो पर दिल के तीन इमोजी शेयर किए।

यह भी पढ़ें- मरने तक की… दो शादियों को… Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद Payal Malik का खुलासा

Advertisement
Tags :
Arbaaz KhanSshura Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement