whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाहौर में सुपरस्टार रहीं देवानंद की एक्ट्रेस का निधन, किराये के मकान में कंगाली में बीते आखिरी दिन

Smriti Biswas Passed Away: मशहूर एक्ट्रेस का निधन हो गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इंडस्ट्री और एक्ट्रेस के फैंस शोक मना रहे हैं।
02:43 PM Jul 04, 2024 IST | Ishika Jain
लाहौर में सुपरस्टार रहीं देवानंद की एक्ट्रेस का निधन  किराये के मकान में कंगाली में बीते आखिरी दिन
Smriti Biswas Passed Away

Smriti Biswas Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दुख में डूब गई है। आज एक दिग्गज एक्ट्रेस के निधन की दुखद खबर सामने आई है। इस एक्ट्रेस को बॉलीवुड की वैम्प भी कहा जाता था। भले ही फिल्मों में काम इनके वैम्प वाले थे, लेकिन इनकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फीकी पड़ती थीं। मगर दुख इस बात का है किअब वो हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकारों के साथ काम किया था। अब बॉलीवुड में उनके निधन से मातम पसर गया है।

कैसे और कब हुआ एक्ट्रेस का निधन?

बता दें, दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास ने 100 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है। इस साल फरवरी में ही एक्ट्रेस ने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था। वहीं, ये जन्मदिन उनका आखिरी जन्मदिन बन गया। अब बताया जा रहा है कि उम्र संबंधी समस्याओं के कारण एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास ने बुधवार को अपने नासिक वाले घर में दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार भी हो चुका है। ईसाई रीति-रिवाजों के साथ एक्ट्रेस को इस दुनिया से विदा किया गया है।

बॉलीवुड की वैम्प बन मिली थी पहचान

बता दें, स्मृति बिस्वास न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि मराठी और बंगाली फिल्मों में भी अपनी पहचान बना चुकी थीं। कई साल तक इंडस्ट्री में रूल करने के बाद अपनी मौत से पहले एक्ट्रेस नासिक में एक रूम और किचन वाले फ्लैट पर किराए पर रह रही थीं। स्मृति बिस्वास 1940 और 50 के दशक की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं। वो या तो फिल्मों में वैम्प या फिर सेकंड लीड एक्ट्रेस बन दर्शकों का दिल जीत लेती थीं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 के 3 बड़े अपडेट, कौन जिंदा? किसकी मौत? खुलेंगे राज; कितने बजे होगी रिलीज?

किराए के घर में तोड़ा दम

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट स्मृति बिस्वास ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई साल तक फिल्मों में काम किया लेकिन जब उनकी मौत हुई उस वक्त वो किराए के घर पर रह रही थीं ये जानकर फैंस भी शॉक्ड हैं। दरअसल, उन्होंने अपने करियर में गुरु दत्त, किशोर कुमार, देवानंद और राज कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया था। वहीं, अब फैंस भी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो