whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arbaaz Khan के सामने किसे सहलाने लगीं Sshura? वायरल हुआ वीडियो

Sshura Khan Video Viral: इस वक्त सोशल मीडिया पर अरबाज खान और शूरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी खुद को शूरा की तारीफ करते हुए नहीं रोक पाएगा। आइए देखते हैं कि आखिर वीडियो में ऐसा क्या है?
08:33 AM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
arbaaz khan के सामने किसे सहलाने लगीं sshura  वायरल हुआ वीडियो
Sshura Khan, Arbaaz Khan

Sshura Khan Video Viral: बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक अरबाज खान और शूरा खान को फैंस खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर कपल के तमाम फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं। पैप्स के कैमरे के सामने भी कपल खूब पोज देता है। इस वक्त अरबाज और शूरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

अरबाज खान और शूरा खान

दरअसल, इंटरनेट पर कपल का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि अरबाज खान और शूरा खान पैप्स के कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। जैसे ही पोज देने के बाद शूरा हल्का-सा पीछे होती हैं, तो वहां बैठे डॉगी के पैर से शूरा का पैर टच हो जाता है और डॉगी डरकर उठ खड़ा होता है, लेकिन इसके बाद शूरा ने जो किया, उसे देखकर यूजर्स अरबाज की बेगम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही डॉगी डरकर उठ जाता है, तो शूरा तुरंत ही पीछे मुड़कर बेहद प्यार से उसे सहलाने लगती हैं और शूरा का ये अंदाज इतना क्यूट होता है कि कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा। इस दौरान अरबाज भी शूरा के साथ ही थे। यूजर्स भर-भरकर इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट ये कितनी अच्छी है। दूसरे यूजर ने लिखा कि पेट लवर। तीसरे यूजर ने लिखा कि शूरा, सच में बहुत अच्छी है।

Advertisement

अक्सर अरबाज के साथ नजर आती हैं शूरा खान

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कितना क्यूट है। बाकी अन्य यूजर्स ने इस वीडियो पर हर्ट और फायर इमोजी शेयर किए हैं। गौरतलब है कि शूरा खान अक्सर ही पैप्स के कैमरे के सामने पोज देती हैं और उनका अंदाज हमेशा ही बेहद खास और अलग होता है। शूरा बेहद स्वीट तरह से सबसे मिलती हैं। वैसे तो शूरा अक्सर ही अरबाज खान के साथ नजर आती हैं। बहुत कम ऐसा होता है कि शूरा अकेली कहीं जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

24 दिसंबर को हुआ था निकाह

बता दें कि 19 दिसंबर को अरबाज खान ने शूरा खान को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके ठीक चार दिन बाद यानी 24 दिसंबर को कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बहन अर्पिता खान के घर निकाह किया था। शूरा से पहले अरबाज ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था और दोनों अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें- कैंसर से जूझ रही Hina Khan का स्क्रीनिंग में किसने रखा ख्याल? Do Patti देखने पहुंचीं थीं

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो