होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Stree 2 ने Animal और Jawan को पीछे छोड़ रचा इतिहास, Shraddha Kapoor ने पोस्ट शेयर कर दिया सबूत

Stree 2 Creates History: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 'स्त्री 2' ने एक नया इतिहास सच दिया है और इस बात का पोस्ट शेयर कर श्रद्धा कपूर ढिंढोरा पीट रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ने जवान को भी पीछे छोड़ दिया।
02:31 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
Stree 2 Creates History
Advertisement

Stree 2 Creates History: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्त्री 2' का जलवा अभी भी कायम है। 5 हफ्ते बाद भी ये फिल्म थिएटर में लगी हुई है और शानदार कलेक्शन कर रही है। इस कॉमेडी हॉरर फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिला है वो तो बताने की जरूरत नहीं है। लेकिन अब इस फिल्म ने जो इतिहास रचा है वो तो आपको पता ही होना चाहिए। श्रद्धा और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ये फिल्म अब हिंदुस्तान की सबसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म बन चुकी है।

Advertisement

'स्त्री 2' ने हासिल की नई कामयाबी

इस बात का सबूत अब खुद श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दिया है। इस पोस्टर पर लिखा है- 'इंडियन बॉक्स ऑफिस की नंबर 1 हिंदी फिल्म ऑफ ऑल टाइम!' साथ ही इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है, 'वो स्त्री है और उसने आखिर कर दिखाया... हिंदुस्तान की सबसे सर्वश्रेष्ठ No.1 हिंदी फिल्म ऑफ ऑल टाइम!!! ये इतिहास हमारे साथ रचने के लिए सब फैंस को बहुत-बहुत धन्यवाद... 'स्त्री 2' अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है... थिएटर आओ, कुछ और नए रिकॉर्ड्स रचते हैं! अभी अपनी टिकट्स बुक कर लो।'

स्त्री 2 ने जवान को पछाड़ा

फिल्म 'स्त्री 2' ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) (हिंदी भाषा) के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 586 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी ये अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। अब इस फिल्म को 600 करोड़ क्लब में शामिल होना है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, 'जवान' का इंडिया में सभी भाषाओं में नेट कलेक्शन करीब 640.25 करोड़ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: DIL-LUMINATI India Tour से पहले Diljit Dosanjh का पुराना वीडियो वायरल, स्टेज पर उड़े थे इज्जत के चीथड़े

कितनी थी जवान की कमाई?

वहीं, 'जवान' ने सिर्फ हिंदी में भारत में 582.31 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब श्रद्धा ने शाहरुख खान को भी मात दी है। इस खुशी के मौके पर फैंस एक्ट्रेस और इस फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं। बता दें, 'स्त्री 2' का क्रेज फैंस पर अभी भी चढ़ा हुआ है। फिल्म के गानों से लेकर कहानी तक फैंस को सब कुछ पसंद आ रहा है। यही कारण है कि अभी भी ये फिल्म थिएटर में अच्छा परफॉर्म कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Stree 2
Advertisement
Advertisement