whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bhumi Rajgor कौन? जिसने Stree 2 बनकर मचाया तांडव, कियारा आडवाणी से खास कनेक्शन

Bhumi Rajgor In Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस बीच फिल्म की चुड़ैल ने लोगों का ध्यान खींचा है। आइए जानते हैं कि कौन है इस फिल्म में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस?
08:48 AM Aug 16, 2024 IST | Jyoti Singh
bhumi rajgor कौन  जिसने stree 2 बनकर मचाया तांडव  कियारा आडवाणी से खास कनेक्शन
Bhumi Rajgor In Stree 2.

Bhumi Rajgor In Stree 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में शानदार प्रदर्शन कर पहले ही इशारा दे दिया था कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ देगी। ऐसा ही नजारा ओपनिंग डे पर देखने के लिए मिला। सोशल मीडिया पर 'स्त्री 2' को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। आलम ये है कि दर्शक फिल्म को देखने के बाद उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और वरुण धवन के कैमियो ने दर्शकों को सरप्राइज एलिमेंट देकर दिन बना दिया।

'स्त्री 2' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 46 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। कुल मिलाकर फिल्म अच्छी जा रही है लेकिन इस बीच जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थी फिल्म की चुड़ैल जिसे सीक्वल की सफलता का क्रेडिट दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट में फ्लोरा सैनी ने स्त्री का किरदार निभाया था। वहीं सीक्वल में भूमि राजगोर ने चुड़ैल बनकर लोगों का ध्यान खींचा है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन है ये एक्ट्रेस?

कौन हैं भूमि राजगोर?

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' में चुड़ैल का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस भूमि राजगोर गुजराती एक्ट्रेस हैं, जो गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्मों से की थी। हालांकि वो बॉलीवुड की कुछ फिल्मों का हिस्सा भी बन चुकी हैं। IMDb की रिपोर्ट के मुताबिक,  भूमि ने अपने करियर में अभी तक सिर्फ तीन प्रोजेक्ट किए हैं। इनमें से उनके दो प्रोजेक्ट गुजराती हैं, जबकि अन्य बॉलीवुड। एक्ट्रेस ने पहली फिल्म 'हर्री ओम हर्री' की थी और इसके बाद वो 'फक्त महिलाओ माटे' में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई।

यह भी पढ़ें: स्त्री 2, ‘वेदा’ या ‘खेल खेल में’, पहले दिन कौन बना बॉक्स ऑफिस का सिकंदर?

कियारा आडवाणी से खास कनेक्शन

भूमि राजगोर बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा भी रह चुकी हैं और उनका कियारा आडवाणी से खास कनेक्शन है। दरअसल, भूमि बॉलीवुड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं, जो पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने कियारा आडवाणी की बहन का किरदार निभाया था। बता दें कि भूमि राजगोर ने 'स्त्री 2' में चुड़ैल का किरदार निभाकर काफी शानदार एक्टिंग की है। उन्हें फैंस की काफी तारीफ मिल रही है।

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 46 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। दर्शक भी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं। जाहिर है कि अगर 'स्त्री 2' को ऐसे ही प्यार मिलता रहा तो यह फिल्म इस साल 2024 की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन सकती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो