whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Stree 2 ने 14वें दिन 'बाहुबली' का तोड़ा घमंड, जानें कहां तक पहुंची कमाई?

Stree 2 Box Office Collection Day 14: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने अपनी रिलीज के 14वें दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।
02:13 PM Aug 29, 2024 IST | Jyoti Singh
stree 2 ने 14वें दिन  बाहुबली  का तोड़ा घमंड  जानें कहां तक पहुंची कमाई
Stree 2 Box Office Collection.

Stree 2 Beat Bahubali Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद से फिल्म की धांसू कमाई जारी है। आज 14वें दिन 'स्त्री 2' ने साउथ सुपरस्टार की फिल्म 'बाहुबली' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि 'सिरकटे का आतंक' दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आइए जानते हैं कि फिल्म का टोटल कलेक्शन कहां तक पहुंचा है।

हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही 'स्त्री 2'

आपको बता दें कि 'स्त्री 2' ओपनिंग डे से बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ती आ रही है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में कुल 291.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे शुक्रवार को इसने बॉक्स ऑफिस पर 17.5 करोड़ रुपये छापे। इसके बाद वीकेंड पर शनिवार को 33 करोड़ रुपये और रविवार को 42.4 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। हालांकि इस हफ्ते की शुरुआत में सोमवार को कमाई के आंकड़े में थोड़ी गिरावट हुई और 'स्त्री 2' सिर्फ 18.5 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

बाहुबली के कलेक्शन पर किया कब्जा

'स्त्री 2' ने जन्माष्टमी के अवसर पर छुट्टी के बावजूद कुल 11.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बुधवार को फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ रुपये रही। Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म का कुल कलेक्शन 424.55 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। इस शानदार कलेक्शन के साथ 14वें दिन 'स्त्री 2' ने साउथ सुपरस्टार की प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी, इमरजेंसी एक्ट्रेस बोलीं- मैं डरने वाली नहीं…

लागत से 12 गुना ज्यादा हुई कमाई

दरअसल, प्रभास और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'बाहुबली' का इंडिया में लाइफटाइम कलेक्शन 421 करोड़ रुपये था, जिसे 'स्त्री 2' ने पीछे छोड़ दिया है। इसी उपलब्धि के साथ ही श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म इंडियन सिनेमा की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में 9वीं रैंक पर पहुंच गई है। बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री 2' का कुल बजट 50 करोड़ रुपये है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई से फिल्म ने मेकर्स को मालामाल कर दिया है। साथ ही लागत का करीब 12 गुना वसूल लिया है।

500 करोड़ से बस कुछ कदम दूर

आपको बता दें कि अपनी रिलीज के 15वें दिन तक आकर 'स्त्री 2' की कमाई कम होने लगी है लेकिन ऐसे ही चलता रहा तो जल्द ही श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होकर नया रिकॉर्ड बनाएगी। गौरतलब है कि 'स्त्री 2' के आगे चुनौती बनकर 525.7 करोड़ रुपये की कमाई के साथ गदर 2 खड़ी है। हालांकि टॉप 10 में अपनी जगह बनाने के लिए 'स्त्री 2' पहले ही सालार: पार्ट 1- सीजफायर, 2.0, अवतार: द वे ऑफ वॉटर, एवेंजर्स: एंडगेम और दबंग को पछाड़ चुकी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो