whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Box Office Collection: 6वें दिन सुनामी बनी 'स्त्री 2',  रचा नया इतिहास, 'वेदा'-'खेल खेल में' का निकला दम

Box Office Collection Day 6: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बन चुकी है। फिल्म ने सिर्फ एक हफ्ते में ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 'वेदा' और 'खेल खेल में' को धूल चटा दी है और नया इतिहास रच दिया है।
07:37 AM Aug 21, 2024 IST | Jyoti Singh
box office collection  6वें दिन सुनामी बनी  स्त्री 2    रचा नया इतिहास   वेदा   खेल खेल में  का निकला दम
Box Office Collection Report.

Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से यह ताबड़तोड़ कमाई करते हुए मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी चौंका रही है। आलम ये है कि 'सरकटे के आतंक' के सामने अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' भी नहीं टिक सकीं। दोनों ही फिल्में 'स्त्री 2' के आगे ढेर हो गईं जबकि श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म ने रिलीज के 6वें नया इतिहास रच दिया है। साथ ही 'टाइगर 3', 'गदर 2' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। यही हाल रहा तो 'स्त्री 2' साल 2024 में नया कारनामा कर दिखाएगी और बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है?

इस साल की ब्लॉकबस्टर बनी स्त्री 2

श्रद्ध कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' अपने पहले ही हफ्ते में ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने कई फिल्मों का इतिहास तोड़ दिया था। ये सिलसिला अभी तक जारी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि स्त्री के आंतक ने प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया। वहीं रिलीज के छठे दिन कमाल का रिकॉर्ड बना डाला। Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने 6वें दिन 25 करोड़ रुपये की धांसू कमाई कर ली है। इसके साथ ही टोटल कलेक्शन 254.55 तक पहुंच गया है। पहले ही हफ्ते में ढाई सौ करोड़ी बन गई इस फिल्म ने सुनामी का रूप ले लिया है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व सांसद को मिली रेप की धमकी, कोलकाता रेप केस पर शेयर किया था पोस्ट

वेदा और खेल खेल में का निकला दम

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' की सुनामी के कारण अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का दम निकल गया है। दोनों ही फिल्में कछुए की रफ्तार में चल रही हैं और अपनी कमाई से मेकर्स को निराश कर रही हैं। बात करें 'वेदा' की तो Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने रिलीज के 6वें दिन 60 लाख की कमाई नहीं की है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कुल कलेक्शन 16.10 करोड़ रुपये है। वहीं अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' ने 6वें दिन कुल 1.10 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही टोटल कलेक्शन 17.15 करोड़ रुपये हो गया है।

स्त्री 2 को लेकर क्या है अनुमान?

आपको बता दें कि जिस तरह से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है, उसके बाद से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में 500  करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए नया रिकॉर्ड दर्ज कर करेगी। जिस तरह इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई हो रही है ऐसा बहुत कम ही बार देखने को मिलता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दूसरे हफ्ते में क्या खास कमाल दिखा पाती है? वहीं 'स्त्री 2' के आगे 'वेदा' और 'खेल खेल में' कितने दिन टिक पाती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो