whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जॉब ऑफर करने के बाद किया यौन शोषण, पुलिस के सामने 'स्त्री 2' के कोरियोग्राफर ने क्या-क्या कबूला?

Jani Master Confesses To Sexually Assaulting Minor:  तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल लिया है। जी हां यौन उत्पीड़न के मामले में अब कोरियोग्राफर पूरी तरह से फंस चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।
04:45 PM Sep 21, 2024 IST | Himanshu Soni
जॉब ऑफर करने के बाद किया यौन शोषण  पुलिस के सामने  स्त्री 2  के कोरियोग्राफर ने क्या क्या कबूला
Jani Master Confesses To Sexually Assaulting Minor

Jani Master Confesses To Sexually Assaulting Minor: फिल्म 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात' को कोरियोग्राफ करने वाले जानी मास्टर अब मुश्किलों में फंस गए हैं। जी हां तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर जानी मास्टर ने अपने साथ काम करने वाली पूर्व कर्मचारी का यौन शोषण करने का आरोप स्वीकार कर लिया है कोरियोग्राफर ने कबूल कर लिया है कि नौकरी ऑफर करने के बाद उसने पीड़िता का फायदा उठाया।

Advertisement

जानी मास्टर ने कबूल लिया जुर्म

पुलिस की मानें तो 21 साल की पीड़िता ने साल 2017 में एक इवेंट में जानी मास्टर से मुलाक़ात की थी, इसके ठीक दो साल बाद मास्टर ने उन्हें असिस्टेंट कोरियोग्राफर की नौकरी ऑफर की, जिसे पीड़िता ने स्वीकार कर लिया क्योंकि वो एक बड़ी कोरियोग्राफर बनना चाहती थी। जानी मास्टर पर आरोप है कि उसने मुंबई में एक शो के दौरान होटल में पीड़िता का यौन शोषण किया। पीड़िता उस वक्त महज 16 साल की थी और नाबालिग थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jani Master (@alwaysjani)

Advertisement

हिरासत में लिए गए जानी मास्टर

आपको बता दें गुरुवार को तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स और वर्कर्स यूनियन द्वारा निलंबित किए गए कोरियोग्राफर जानी मास्टर को बेंगलुरु में हिरासत में लिया गया और उन्हें हैदराबाद ले जाया जाएगा। जानी मास्टर ने फिल्म 'बाहुबली' और 'पुष्पा: द राइज' जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। जानी मास्टर साउथ इंडस्ट्री के बड़े कोरियोग्राफर है। आप जानकर हो जाएंगे कि जानी मास्टर ने एक या दो बार नहीं बल्कि चार साल तक लगातार वो पीड़िता का यौन शोषण करता रहा।

पीड़िता ने जानी मास्टर पर लगाए कई आरोप

यौन शोषण जैसे जघन्य अपराध के अलावा पीड़िता ने जानी मास्टर पर ये भी आरोप लगाया है कि वो जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने और उनसे 'शादी' करने के लिए मजबूर भी कर रहा था।

Advertisement

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि जानी मास्टर के साथ दो और पुरुष भी मुंबई गए थे। उन्होंने कहा कि वो आमतौर पर अपनी मां के साथ रहती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका क्योंकि उनकी टिकटें नहीं मिल पाईं। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि अगर वो शिकायत दर्ज करातीं, तो मास्टर ने उसे शारीरिक हिंसा की धमकी दी और फोटोशूट और रिहर्सल के दौरान मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया।

वहीं यौन उत्पीड़न जांच पैनल की चेयरपर्सन अभिनेत्री झांसी ने एनडीटीवी को बताया कि मास्टर पर लगे यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों के लिए कठोर पोक्सो अधिनियम के तहत सजा हो सकती है।

यह भी पढ़ें: ‘सेट पर लोगों के लिए कुर्सियां खींचते थे शाहरुख खान’, डायरेक्टर-एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो