होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Stree 2 के डायरेक्टर पर है कैसा फैमिली प्रेशर? बॉलीवुड के खान ही पार करा सकते हैं नैया

Stree 2 Director Amar Kaushik: 'स्त्री 2' की कामयाबी के बाद अब फिल्म के डायरेक्टर ने बड़ा खुलासा किया है। डायरेक्टर ने रिवील किया कि कैसे उनका परिवार उन पर प्रेशर बनाए हुए है।
06:24 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
Stree 2 Director Amar Kaushik
Advertisement

Stree 2 Director Amar Kaushik: 'स्त्री 2' की सक्सेस से फैंस की भी आंखें खुली रह गई हैं। ये फिल्म कमाई के मामले में खान और बड़े-बड़े सुपरस्टार्स कि फिल्मों से आगे निकल गई है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राज कुमार राव (RajKummar Rao) की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक नया इतिहास रच दिया। इस फिल्म की कामयाबी में जितना हाथ श्रद्धा कपूर का है। उतनी ही मेहनत इसके डायरेक्टर अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने भी की है।

Advertisement

फैमिली बना रही डायरेक्टर पर कैसा प्रेशर?

डायरेक्टर अमर कौशिक की सभी फिल्में एक के बाद एक हिट साबित हो रही हैं। 'स्त्री' (Stree), 'भेड़िया' (Bhediya) और 'मुंज्या' (Munjya) जैसी फिल्में देने के बाद हर तरफ उनके ही चर्चे हो रहे हैं। लेकिन अब स्त्री 2' के डायरेक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है। अमर कौशिक का कहना है कि उन पर बड़ा फैमिली प्रेशर है। अब ये प्रेशर किस चीज को लेकर है? और डायरेक्टर से उनकी फैमिली क्या करवाना चाहती है? वो भी खुद अमर कौशिक ने अपने हालिया इंटरव्यू में रिवील कर दिया है।

शाहरुख और सलमान से जुड़ा है मामला

दरअसल, डायरेक्टर का कहना है कि उनका परिवार चाहता है कि वो बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करें जैसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan)। डायरेक्टर अमर कौशिक ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'मेरे घर वालों ने भी मुझसे बोला काम कर ले शाहरुख खान, सलमान खान के साथ। उस दिन मानेंगे तू डायरेक्टर बन गया है। मैंने बोला फिल्म बना रहा हूं, मुझे बनाने दो, मैं देखता हूं अगर कुछ होगा तो।' यानी अब वरुण, श्रद्धा और राजकुमार के बाद अमर कौशिक अपनी फिल्म में किसी खान के साथ काम करने का मन बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Devara पार्ट 2 कब होगी रिलीज? Jr NTR ने डायरेक्टर को पहले ही दे दिया खास तोहफा

Advertisement

शाहरुख खान के साथ काम करेंगे स्त्री 2 डायरेक्टर?

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि डायरेक्टर अमर कौशिक अपने एक फिल्म के लिए शाहरुख खान से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, डायरेक्टर और शाहरुख खान के बीच बात बनी या नहीं अभी इसे लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। अगर अमर कौशिक किंग खान को इम्प्रेस कर पाए तो फैंस के लिए सेलिब्रेशन का माहौल होगा। एक तो अमर कौशिक की फिल्म और उसमें शाहरुख खान, ये कॉम्बिनेशन धमाकेदार होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Stree 2
Advertisement
Advertisement