Advertisement

Stree 2 ने 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही! Khel Khel Mein-Vedaa का पत्ता साफ

Box Office Collection Latest Update: इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए 2 फिल्मों में कांटे की टक्कर चल रही है। तीसरी फिल्म पर नोटों की बारिश हो रही है। आइए 15 अगस्त को रिलीज हुई तीनों फिल्मों की अब तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानते हैं।

featuredImage
Stree 2, Khel Khel Mein, Vedaa

Stree 2, Khel Khel Mein, Vedaa Day 5 Box Office Collection (Early Estimates): अगर बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कई फिल्में रिलीज हो जाएं तो जाहिर है कि किसी न किसी को तो बवाल काटना ही है और किसी न किसी का पत्ता कटना ही है। टिकट की खिड़की पर कुछ ऐसी फिल्में रह जाती हैं, जो कमाई के लिए हाथ-पैर मारती रहती हैं। इस वक्त बॉक्स ऑफिस का हाल कुछ ऐसा ही बना हुआ है।

अब भई...एक ही दिन कई फिल्में एक साथ टिकट की खिड़की को खटखटाएंगी तो यह होगा ही। 15 अगस्त को 'स्त्री 2', 'खेल खेल में', 'वेदा' रिलीज हुई। तीनों फिल्मों को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं। आइए आपको बता देते हैं कि इन तीनों फिल्मों में से किसके खाते में नोटों की बारिश हो रही है और कौन कमाई के लिए रेंग रहा है?

किस फिल्म ने की कितनी कमाई?

स्त्री 2

सबसे पहले बात राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' की कर लेते हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है। जी हां, फिल्म ने अपनी रिलीज के 5 दिन के अंदर ही 228.45 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 5वें दिन 37 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की। हालांकि फिल्म की कमाई के इन नंबरों में कुछ फेर बदल हो सकता है।

वेदा

'स्त्री 2' की कमाई को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे उसने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया हो। जी हां, इस वक्त 'स्त्री 2' टिकट की खिड़की पर किसी को ऊपर ही नहीं आने दे रही है। फिल्म वेदा की बात करें तो इसे रिलीज हुए भी 5 दिन हो गए हैं, लेकिन इस फिल्म ने अब तक बस 15.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ अगर फिल्म की 5वें दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म वेदा ने अपनी रिलीज के 5वें दिन 1.50 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है।

खेल खेल में

इन दोनों फिल्मों के अलावा अगर फिल्म 'खेल खेल में' की बात करें तो टिकट की खिड़की पर इसकी भी पकड़ कुछ खास नहीं है। जी हां, फिल्म ने अपनी रिलीज के 5 दिन में 15.95 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो फिल्म वेदा के आस-पास ही है। हालांकि अगर इस फिल्म के 5वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसने 1.90 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna ने रक्षा बंधन पर बहन के लिए लिखा भावुक नोट, उम्मीद है तुम्हें ज्यादा लड़ाई…

Open in App