Advertisement

खली से भी ऊंचा, जानें Stree 2 के ‘सरकटे’ को, ज‍िसके आतंक को देखने थिएटर में उमड़ रही भीड़

Stree 2 Sarkata Actor: 'स्त्री 2' तो फैंस को पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म में 'सरकटे' के किरदार में नजर आने वाले एक्टर को क्या आप जानते हैं? इस एक्टर ने एक्टिंग से पहले काफी कुछ किया है।

featuredImage
Stree 2 Sarkata Actor

Stree 2 Sarkata Actor: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' जबसे रिलीज हुई है फैंस की भीड़ थिएटर्स में कम नहीं हो रही। ये फिल्म कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ती जा रही है। फिल्म की इस कामयाबी का सबसे बड़ा कारण श्रद्धा कपूर को बताया जा रहा है, लेकिन कहीं न कहीं इस सफलता में उस 'सरकटे' का भी बड़ा योगदान है जिसका आतंक 'स्त्री 2' में दिखाई दे रहा है। तो चलिए जानते हैं ये दमदार रोल निभाने वाला एक्टर है कौन?

खली से भी लंबा है 'स्त्री 2' का सरकटा

'स्त्री 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले उस एक्टर का नाम सुनील कुमार (Sunil Kumar) है जिसने अपनी एक्टिंग से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव तक को टक्कर दे दी है। आपको बता दें, 'सरकटा' बनकर सबका दिल जितने वाले एक्टर सुनील कुमार जम्मू से हैं। इतना ही नहीं उन्हें 'जम्मू का द ग्रेट खली' भी कहा जाता है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्टर सुनील कुमार असली खली से भी लम्बे हैं। यानी जिस खली को उनकी लंबाई के लिए जाना जाता है, 'सरकटा' उनसे भी लंबा है।

पेशेवर पहलवान रह चुके हैं 'स्त्री 2' एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, द ग्रेट खली जहां 7 फीट 3 इंच के हैं तो वहीं, सुनील कुमार 7 फीट 6 इंच के हैं। इसका मतलब है कि 'सरकटा' द ग्रेट खली से 3 इंच लंबा है। उनके बारे में एक और ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। क्या आप जानते हैं सुनील कुमार एक्टर बनने से पहले एक पेशेवर पहलवान थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो साल 2019 में WWE Tryout का हिस्सा थे। उनका रिंग नेम भी रिवील हो गया है। रिंग में उन्हें 'द ग्रेट अंगार' नाम से जाना जाता है और वो WWE में इंडिया को रिप्रेजेंट करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे को अंजाम देने वाला मशहूर एक्टर गिरफ्तार, कार से मारी थी बाइक को टक्कर

पुलिस कांस्टेबल हैं 'स्त्री 2' एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स तो ये भी बता रही हैं कि सुनील कुमार जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल हैं। उन्हें स्पोर्ट्स कोटे से ये नौकरी मिली है। उन्हें जिम का काफी शौक हैं और उनके पास अपनी एक जीप है। वहीं, 'स्त्री 2' में उन्हें 'सरकटा' का किरदार उनकी लंबाई की वजह से मिला था क्योंकि वो इस रोल में मेकर्स की नजर में फिट बैठे थे।

Open in App
Tags :