whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है वो शख्स जो लंबू कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से भी निकला लंबा? दिलचस्प है मुलाकात का किस्सा

Stree 2 Sarkata on Meeting Amitabh Bachchan: फिल्म 'स्त्री 2' में 'सरकटे' के किरदार में नजर आए सुनील कुमार ने अमिताभ बच्चन से हुई मुलाकात का बेहद ही मजेदार किस्सा शेयर किया, जिसमें बिग बी ने उनकी हाइट को लेकर रिएक्शन दिया था।
08:46 PM Sep 01, 2024 IST | Himanshu Soni
कौन है वो शख्स जो लंबू कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से भी निकला लंबा  दिलचस्प है मुलाकात का किस्सा
Stree 2 Sarkata on Meeting Amitabh Bachchan

Stree 2 Sarkata on Meeting Amitabh Bachchan: साल 2024 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी खास साबित हो रहा है, खासकर अभिनेता सुनील कुमार के लिए। जिन्होंने इस साल फिल्म 'स्त्री 2' के किरदार 'सरकटे' और फिल्म 'कल्कि 2898 एडी ' के किरदार अश्वत्थामा' से दर्शकों को काफी प्रभावित किया और सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई। सुनील कुमार की हाइट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इसी बीच अब उनकी हाइट को लेकर एक और किस्सा सामने आया है। दरअसल उनकी हाइट देखकर खुद सदी के महानायक दंग रह गए थे। इसे लेकर सुनील कुमार ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। चलिए आपको बताते हैं सुनील कुमार ने क्या कुछ कहा है।

सुनील कुमार की हाइट देख दंग रह हए बिग बी

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी ' के सेट पर अमिताभ बच्चन ने सुनील कुमार की हाइट देखकर ऐसा रिएक्शन दिया जिसे सुनकर अब फैंस भी काफी हैरान हैं। ये किस्सा खुद सुनील ने शेयर किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी हाइट ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को भी चौंका दिया। आपको बता दें सुनील की हाइट 7.7 फीट है, जो न सिर्फ उनकी पहचान का हिस्सा है बल्कि उन्हें बड़े पर्दे पर भी खास बनाती है।

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में सुनील ने अमिताभ बच्चन के बॉडी डबल के रूप में काम किया था। इस फिल्म में सुनील ने अश्वत्थामा का एक्शन सीक्वेंस भी किया था। वहीं, 'स्त्री 2' में उनके निभाए गए किरदार 'सरकटे' ने भी काफी चर्चा बटोरी।

सुनील कुमार ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

सुनील कुमार ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि 'कल्कि 2898 एडी' के सेट पर जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें पहली बार देखा, तो उनका रिएक्शन देखने वाला था। सुनील ने कहा, "मैं सेट पर अपने एक्शन सीन के लिए तैयार हो रहा था, जब अमिताभ बच्चन सर और प्रभास सर ने मुझे देखा। अमिताभ बच्चन सर मेरी ओर आए और मुस्कुराते हुए कहा, 'सभी लोग मुझे लंबू कहते हैं, आज मुझसे भी लंबा कोई मिल गया।' इसके बाद उन्होंने हमारे साथ एक फोटो खिंचवाने की भी रिक्वेस्ट की।''

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil kumar (@sunil_kumar81_)

'बिग बी के साथ काम करना सपने जैसा'

इस घटना के बाद सुनील कुमार ने बिग बी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा था। मैं और मेरा परिवार उनके फैन हैं और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे उनके बॉडी डबल के तौर पर काम करने का मौका मिला।"

वहीं फिल्म 'स्त्री 2' में 'सरकटे' के तौर पर भी सुनील कुमार ने दर्शकों को खासा प्रभावित किया और फिल्म को सफलता दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस फिल्म के लिए सुनील ने अपने किरदार को वीएफएक्स के साथ पर्दे पर जीवंत किया। उन्होंने निर्देशक अमर कौशिक को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके काम को स्क्रीन पर खूबसूरती से पेश किया।

यह भी पढ़ें: दुबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, तलाक की खबरों पर लगाया ब्रेक?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो