Stree 2 के सरकटा ने दबाया Shraddha Kapoor का गला, फैंस बोले- ये तो खली का भी निकला बाप

Stree 2 Sarkata Actor with Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2‘ में सरकटा का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं। अब श्रद्धा कपूर के साथ उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

featuredImage
Stree 2 Sarkata Actor with Shraddha Kapoor

Advertisement

Advertisement

Stree 2 Sarkata Actor with Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2‘ ने जब से सिनेमाघरों मे दस्तक दी है तभी से ही फिल्म को लेकर ऑडियंस का क्रेज बना हुआ है। फिल्म के हर किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी से लेकर इसके गानों तक ऑडियंस के दिलो दिमाग पर इस फिल्म का गहरा असर देखने को मिल रहा है।

फिल्म के किरदार सरकटा को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है जो अब कम होने का नाम नहीं ले रही। फिल्म में सरकटा का रोल प्ले करने वाले सुनील कुमार इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल फिल्म की कहानी ही पूरे उनके इर्द-गिर्द ही घूमती है। इसी बीच अब सरकटा यानि सुनील कुमार का फिल्म की कास्ट श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सरकटा की श्रद्धा कपूर के साथ वीडियो

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें सरकटा का किरदार निभाने वाले सुनील कुमार फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का गला दबाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि सुनील ने मजाक-मजाक में श्रद्धा के गले पर अपना हाथ रखा हुआ है। श्रद्धा भी सुनील के बड़े शरीर को देखकर काफी सरप्राइज्ड नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की मस्ती देखने को मिल रही है।

वीडियो के वायरल होने के बाद आए मजेदार कमेंट्स

सुनील कुमार और श्रद्धा कपूर के इस वीडियो के बाद फैंस की तरफ से मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। भारतीय रेसलर खली के साथ सुनील कुमार की तुलना करते हुए कई फैंस कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें सुनील कुमार की खली के साथ कद काठी मैच होती है इसलिए काफी लोग उन्हें हू-ब-हू खली जैसा दिखने के लिए भी कॉम्पलीमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा- इसका हाथ तो इतना बड़ा है, ये तो खली से भी चार कदम आगे निकला। वहीं एक और यूजर ने लिखा- हाइट में खली को भी पीछे छोड़ दिया इसने।

Stree 2 Sarkata Actor with Shraddha Kapoor

कौन हैं सुनील कुमार?

जम्मू के निवासी और ‘जम्मू का द ग्रेट खली’ कहे जाने वाले सुनील कुमार ने हाल ही में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुनील कुमार असली द ग्रेट खली से भी लंबा हैं?

पेशेवर पहलवान से अभिनेता बने सुनील कुमार का कद 7 फीट 6 इंच है, जबकि द ग्रेट खली की ऊंचाई 7 फीट 3 इंच है। यानी कि सुनील कुमार खली से 3 इंच लंबे हैं। ये जानकारी बहुतों के लिए चौंकाने वाली हो सकती है, क्योंकि खली को उनकी लंबाई के लिए जाना जाता है। सुनील कुमार की लंबाई ने उन्हें ‘स्त्री 2’ के किरदार के लिए एकदम फिट बना दिया।

पेशेवर पहलवान हैं सुनील कुमार

सुनील कुमार ने अभिनय में कदम रखने से पहले एक पेशेवर पहलवान के रूप में पहचान बनाई थी। उन्होंने साल 2019 में WWE Tryout में हिस्सा लिया था, जहाँ उन्हें ‘द ग्रेट अंगार’ के नाम से जाना जाता था। इसके अलावा सुनील कुमार जम्मू-कश्मीर पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भी कार्यरत हैं। उन्हें स्पोर्ट्स कोटे के तहत ये नौकरी मिली है। सुनील कुमार की फिटनेस और खेल के प्रति समर्पण ने उन्हें जिम का शौकीन बना दिया है और उनके पास अपनी खुद की जीप भी है।

यह भी पढ़ें: मशहूर टीवी एक्ट्रेस खतरनाक स्टंट करते हुए घायल, तस्वीरों में जख्म देख घबराए फैंस

Open in App
Tags :