whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Stree 2 पर बड़ा सरप्राइज, सिर्फ 29 रुपये में OTT पर देखें श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म

Shraddha Kapoor-Rajkumar Rao Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस वक्त सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। अगर आप PVR की महंगी टिकट लेकर फिल्म को नहीं देखना चाहते तो सिर्फ 29 रुपये में देखें। जानें कैसे?
10:07 AM Aug 17, 2024 IST | Jyoti Singh
stree 2 पर बड़ा सरप्राइज  सिर्फ 29 रुपये में ott पर देखें श्रद्धा राजकुमार की फिल्म
Stree 2 OTT Release Update.

Shraddha Kapoor-Rajkumar Rao Stree 2: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पहले दिन से इस फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ओपनिंग डे पर इसने 51.8 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी और दूसरे दिन 30 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 90.30 करोड़ रुपये हो गया है। थिएटर्स फिल्म को देखने के लिए फुल जा रहे हैं। इस बीच आपके लिए गुड न्यूज है क्योंकि अगर आपने अभी तक 'स्त्री 2' नहीं देखी है, तो आप इस फिल्म को सिर्फ 29 रुपये में देख सकते हैं। हालांकि इसके पीछे एक शर्त है कि आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। जानें क्यों?

महंगी टिकट नहीं लेनी पड़ेगी

जाहिर है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। पहले स्वतंत्रता दिवस और अब वीकेंड, ऐसे में PVR की टिकट का प्राइस काफी महंगा हो रखा है। अगर आप परिवार के साथ फिल्म देखने जाते हैं, तो आपको अपनी जेब काफी ढीली करनी होगी। ऐसे में अधिकतर लोग इंतजार कर रहे हैं कि 'स्त्री 2' ओटीटी पर रिलीज हो और वो घर बैठकर फिल्म को परिवार के साथ एन्जॉय करें।

दो प्लेटफार्म पर देगी दस्तक

आपको बता दें कि 'स्त्री 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। इस फिल्म को एक नहीं बल्कि दो प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा दोनों जगह 'सरकटे का आतंक' देखने को मिलेगा। ऐसे में आप जियो सिनेमा पर सबसे सस्ता 29 रुपये वाला मंथली सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं और परिवार के साथ 'स्त्री 2' को देख सकते हैं। वहीं अगर आपने नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन पैक लिया हुआ है तो आप यहां भी फिल्म को देख सकते हैं।

रिलीज डेट का आना बाकी

फिलहाल 'स्त्री 2' की ओटीटी रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रिलीज के 8 हफ्ते बाद ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपके लिए मौजूद होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म की रिलीज का आज तीसरा दिन है, इसके बावजूद फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है। यही आलम रहा तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट हिंदी फिल्म बन जाएगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो