whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सरकटे' ने मचाया आंतक, तो हो गई Stree 3 की तैयारी, क्या है फिल्म की कहानी? कब होगी रिलीज?

Stree 3 Update: जैसे ही थिएटर में 'स्त्री 2' ने दस्तक दी, वैसे ही 'स्त्री 3' को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ गया। जी हां, भले ही फिल्म के दूसरे पार्ट को आने में 6 साल का समय लग गया, लेकिन 'स्त्री 3' के आने में अब उतना टाइम नहीं लगेगा।
05:07 PM Aug 15, 2024 IST | Nancy Tomar
 सरकटे  ने मचाया आंतक  तो हो गई stree 3 की तैयारी  क्या है फिल्म की कहानी  कब होगी रिलीज
Stree 3

Stree 3 Update: इस वक्त थिएटर में 'स्त्री 2' ने दस्तक दे दी है। जी हां, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की बात करें तो इसको दर्शकों का शानदार रिव्यू मिल रहा है। लोगों के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

'स्त्री 3' को लेकर आया बड़ा अपडेट

हालांकि फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई को देखकर ही इसका अंदाजा लगाया जा सकेगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर आगे कैसा परफॉर्म करेगी? इस बीच अब फिल्म की तीसरे पार्ट यानी 'स्त्री 3' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, पता चल गया है कि 'स्त्री 3' कब आएगी? तो देर किस बात की... आइए जानते हैं...

कब आएगी 'स्त्री 3'?

गौरतलब है कि बीते दिन यानी बुधवार को 'स्त्री 2' के प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी, अमरा कौशिक और दिनेश विजन दिल्ली में थे। इस दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट दिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

क्यों लगे 6 साल?

जी हां, फिल्म के तीसरे पार्ट के बारे में अपडेट करते हुए जानकारी दी गई कि 'स्त्री' की रिलीज के लंबे टाइम बाद 'स्त्री 2' रिलीज की गई है और इसके पीछे की वजह ये है कि पहले 'स्त्री 3' की कहानी लिखी गई। जी हां, स्त्री 3 के बाद 'स्त्री 3' की कहानी लिखी गई है। ऐसे में तीन साल बाद ही 'स्त्री 3' रिलीज होगी।

कैसी होगी 'स्त्री 3' की कहानी?

इसके साथ ही अगर अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 3' की बात करें तो ‘स्त्री 2’ में ही ‘स्त्री 3’ की छोटी-सी झलक देखने को मिलेगी। फिल्म के दूसरे पार्ट में देखा जा सकता है कि स्त्री, सरकटे को मार देती है। हालांकि अगर फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन पर गौर किया जाए, तो इसमें सरकटा, अक्षय कुमार को अपने वश में कर लेता है। जैसे ही दर्शकों ने 'स्त्री 2' देखी तो लोगों ने इसका अंदाजा लगा लिया कि ‘स्त्री 3’ में फोकस अक्षय कुमार पर होगा और फिल्म की कहानी उन्हीं पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें- पति से अलग होने के बाद क्या बदलना चाहती हैं Dalljiet Kaur? एक्ट्रेस ने Nikhil Patel को क्यों दिया चंद घंटों का टाइम?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो