होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Laughter Chefs में Sudesh Lehri के Nia Sharma को I Love You बोलने पर पत्नी का रिएक्शन, वीडियो आया सामने

Sudesh Lehri Flirt With Nia Sharma in Laughter Chefs: सुदेश लहरी ने निया शर्मा को आई लव यू कहने पर अपनी पत्नी का रिएक्शन लिया है। हाल ही में जब निया उनकी सेहत का अपडेट लेने के लिए जब उनके घर पहुंचीं तो उनकी पत्नी ने क्या रिएक्शन दिया, चलिए आपको बताते हैं।
06:34 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
Sudesh Lehri Flirt With Nia Sharma in Laughter Chefs
Advertisement

Sudesh Lehri Flirt With Nia Sharma in Laughter Chefs: शो लाफ्टर शेफ्स में सुदेश लहरी का अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ फ्लर्ट करना फैंस को खासा पसंद आता है। शो में मस्ती करते हुए सुदेश जी निया को तंग करते हुए नजर आते हैं। हालांकि निया उन्हें बात-बात पर डांट लगाते हुए दिखाई देती हैं लेकिन निया के डांटने को भी सुदेश जी उनका प्यार समझ लेते हैं और शो में दोनों की इसी खट्टी-मीठी नोंक-झोंक के फैंस दीवाने हो गए हैं। हाल ही में सुदेश इसी बात को लेकर अपनी पत्नी से पूछते हुए नजर आए कि उन्हें कोई दिक्कत होती है या नहीं। चलिए आपको बताते हैं कॉमेडियन की पत्नी ने निया शर्मा के सामने ही इस पर क्या कहा है।

Advertisement

निया शर्मा पहुंचीं सुदेश के घर

हाल ही में शो के दौरान सुदेश लहरी को चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें सेट छोड़कर वापस घर आना पड़ा था। इस घटना के बाद शो में उनकी पार्टनर निया शर्मा शूट खत्म होने के बाद उनके घर पहुंची थीं। निया ने इस दौरान सुदेश जी का हाल-चाल जाना। निया और सुदेश के परिवार की मुलाकात का वीडियो खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में निया और सुदेश के रियूनियन को देखकर फैंस बहुत खुश हो गए क्योंकि जब से उन्हें सुदेश की चोट का पता चला था तो सभी बहुत दुखी हो गए थे।

 

निया को आई लव यू बोलने पर सुदेश की पत्नी का रिएक्शन

वीडियो में सुदेश निया के सामने ही अपनी पत्नी से पूछते हैं कि क्या उन्हें कोई दिक्कत है उनके निया शर्मा को आई लव यू बोलने से या फिर निया के साथ फ्लर्ट करने पर, इस पर उनकी पत्नी ने उन्हें कहा कि नहीं मुझे कोई दिक्कत नहीं है, जिसके बाद सुदेश जी कहते हैं कि बस अब तो कोई परेशानी ही नहीं है। इसके बाद निया शर्मा जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं।

Advertisement

भारती के पॉडकास्ट में आईं सुदेश की पत्नी

आपको बता दें हाल ही में सुदेश और उनकी पत्नी भारती सिंह के पॉडकास्ट में भी पहुंचे थे जहां भारती ने सुदेश की पत्नी से पूछा कि अगर कभी ऐसा हुआ कि आप दरवाजा खोलें और सामने सुदेश जी और निया शादी करके खड़े हुए मिले तो आपका क्या रिएक्शन होगा। इस पर सुदेश की पत्नी पहले तो हंसने लगीं, उसके बाद उन्होंने कहा कि नहीं नहीं ऐसा नहीं होगा। इसके बाद सुदेश अपने अंदाज में कहते हैं कि क्यों मुझे झूठी तसल्लियां दे रहे हो। हालांकि इसके बाद सुदेश कहते हैं कि हमारे लिए घर की दाल ही ठीक है, हमें पनीर नहीं चाहिए। जिसपर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: आधी रात Sudesh Lehri के घर क्यों गईं Nia Sharma? Laughter Chefs के हादसे पर पॉडकास्ट में खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Nia SharmaLaughter ChefsSudesh Lehri
Advertisement
Advertisement