whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हादसे के बाद Laughter Chefs पर पहली बार दिखे Sudesh Lehri, Munawar Faruqui को कर दिया Roast

Sudesh Lehri Roasted Munawar Faruqui in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' शो में हाल ही में सुदेश लहरी को चोट लग गई है जिसके बाद उन्हें शूटिंग छोड़कर जाना पड़ा था। अब शो के फिनाले एपिसोड में सुदेश एक बार फिर अपने पुराने रंग में नजर आ रहे हैं।
10:06 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
हादसे के बाद laughter chefs पर पहली बार दिखे sudesh lehri  munawar faruqui को कर दिया roast
सुदेश लहरी ने मुनव्वर फारूकी को किया रोस्ट

Sudesh Lehri Roasted Munawar Faruqui in Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' अपने ग्रैंड फिनाले के करीब आता जा रहा है जिसमें बॉलीवुड के सितारे राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी नजर आएंगे। इस शो में हंसी-मजाक के साथ-साथ सेलेब्स को खाना पकाने की चुनौतियों का सामना करते देख फैंस को बहुत मजा आया। शो के जल्द ऑफ एयर होने की खबर से फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच अब शो में हुए हादसे के बाद कॉमेडियन सुदेश लहरी भी ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में नजर आ रहे हैं। सुदेश ने यहां मुनव्वर फारूकी को अपने अंदाज में रोस्ट भी किया।

Advertisement

शो में राजकुमार-तृप्ति लगाएंगे तड़का

शो के फिनाले एपिसोड में सुदेश लहरी और मुनव्वर फारूकी के बीच रोस्टिंग बैटल देखने को मिली। जी हां 'लाफ्टर शेफ्स' एक मजेदार कॉमेडी शो है, जो न सिर्फ हंसी-मजाक के लिए बल्कि खाना पकाने की अलग-अलग चुनौतियां भी सेलेब्स के सामने पेश करता है। शो में लोकप्रिय टीवी सेलिब्रिटीज अपनी अनूठी कॉमिक टाइमिंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। फिनाले में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की मौजूदगी शो में चार चांद लगाने को तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

सुदेश ने मुनव्वर फारूकी को किया रोस्ट

शो के हालिया प्रोमो में मुनव्वर ने सुदेश पर उनकी उम्र को लेकर तंज कसते हुए कहा, 'डब्बे में डब्बा, डब्बे में जान, कहां है वो डब्बा जिसमें पड़े हैं आप के दांत।' मुनव्वर के इस मजाक पर सुदेश ने भी जवाब दिया जिससे सभी हंसी से लोट-पोट हो गए। उन्होंने कहा, मुनव्वर मेरा पार्टनर बने, लेकिन निया मुझे कहती है कि उसे सब्जी काटनी नहीं आती। मैंने कहा, अरे जो जेल इतनी अच्छी काटता है, क्या वो सब्जी नहीं काट सकता?'

सुदेश ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

जब सुदेश ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो प्रशंसकों ने उनकी जमकर तारीफ की। फैंस ने कहा कि सुदेश जी रॉक्ड, मुनव्वर फारूकी शॉक्ड!। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ओएमजी, ये बहुत बढ़िया रोस्ट था!।'

Advertisement

 यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने क्यों बेचा अपना बंगला? अब खरीदी ये महंगी चीज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो