whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupama शो को छोड़ गया मुख्य किरदार, अब कैसे नंबर वन की कुर्सी रह पाएगी बरकरार

Anupamaa Actor Quit Show: टीवी शो अनुपमा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। मदालसा शर्मा और केदार आशीष मेहरोत्रा के बाद एक और एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है।
07:51 AM Aug 29, 2024 IST | Jyoti Singh
anupama शो को छोड़ गया मुख्य किरदार  अब कैसे नंबर वन की कुर्सी रह पाएगी बरकरार
Anupamaa Actor Quit Show.

Anupamaa Actor Quit Show: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' लोगों का पसंदीदा शो है। ये बात अलग है कि इस शो में लीप आने के बाद कई स्टार्स ने शो को अलविदा कह दिया था। इस लिस्ट में केदार आशीष मेहरोत्रा (तोषू) और मदालसा शर्मा (काव्या) का नाम भी है। हाल ही में खबर आई कि शो के लीड किरदार रुपाली अनुपमा और अनुज भी शो से अलविदा लेने के मूड में हैं लेकिन यह खबर झूठ साबित हुई। अब खबर है कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना नहीं बल्कि शो के एक और दमदार एक्टर ने अनुपमा को अलविदा कह दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे हैं।

सुधांशु पांडे ने रातों रात छोड़ा शो

आपको बता दें कि एक्टर सुधांशु पांडे ने रातों रात शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस बात का खुलासा उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव में किया। साथ ही अपने इस फैसले के लिए फैंस से माफी भी मांगी है। इस खबर ने सुधांशु के फैंस का दिल तोड़ दिया है। जाहिर है कि सुधांशु पांडे इस शो में वनराज शाह का किरदार निभा रहे थे। उनके किरदार को फैंस भी काफी पसंद कर रहे थे। अचानक उनके शो छोड़ने का फैसला उनके फैंस के गले भी नहीं उतर रहा है। वहीं दूसरी ओर उनके जाने से शो की टीआरपी पर तगड़ा असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की बहन का कैंसर से हुआ ऐसा हाल, सदमे में पूरा रोशन खानदान

इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस से किया शेयर

दरअसल, सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फैंस से बात करते हुए कहा कि 'मैं भारी मन से आपको बताना चाहता हूं कि मैं अब अनुपमा शो का हिस्सा नहीं हूं। रक्षाबंधन एपिसोड मेरा आखिरी था और इसके बाद से मैं शो का हिस्सा नहीं हूं। इतने दिन बीत गए या मेरे फैंस मुझसे नाराज न हों कि मैं बिना बताए कैसे चला गया इसलिए मेरी जिम्मेदारी है कि मैं ये बात शेयर करूं आपके साथ। हमें लाइफ में आगे बढ़ना पड़ता है। मैं चाहता हूं कि आप मुझे मेरे भविष्य के काम में ऐसे ही प्यार दें।'

रुपाली गांगुली की वजह से छोड़ा शो?

आपको बता दें कि सुधांशु पांडे ने अचानक शो छोड़ने के पीछे का कारण तो नहीं बताया लेकिन माना जा रहा है कि शायद उनके इस फैसले के पीछे की वजह रुपाली गांगुली हैं। टाइम्स नाउ से बातचीत में शो अनुपमा से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऐसा हो सकता है कि सुधांशु ने ये फैसला रुपाली गांगुली की वजह से लिया हो। आपको बता दें कि फिलहाल ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि शो के वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे ने खुद अनुपमा छोड़ा है या फिर उन्हें शो से निकाला गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबर आई थी जिस पर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कंफर्म किया था कि दोनों ही शो का हिस्सा हैं। अब खबर है कि सुधांशु पांडे ने अनुपमा से विदाई ले ली है। यही वजह है कि पिछले एपिसोड में सुधांशु एपिसोड से गायब दिखे थे। इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो