होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

थार और iPhone जीतने का सुनहरा मौका, Jacqueline Fernandez के आशिक ने किया बड़ा ऐलान

Sukesh Chandrasekhar New Letter: एक्ट्रेस जैकनील फर्नांडिस के नाम पर अब सुकेश चंद्रशेखर 100 लोगों पर करोड़ों रुपये खर्चने वाले हैं। उन्होंने ऐलान किया है कि वो अब लोगों में थार और iPhone 15 Pro बाटेंगे।
05:27 PM Oct 03, 2024 IST | Ishika Jain
Sukesh Chandrasekhar New Letter
Advertisement

Sukesh Chandrasekhar New Letter: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकनील फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का एक आशिक जेल में बैठा है और लगातार लेटर लिख रहा है। जब जैकनील का जन्मदिन था तो महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उनके 100 फैंस को iPhone 15 Pro देने का वादा पूरा किया था। अब सुकेश ने एक्ट्रेस के फैंस के सामने एक और सुनहरा मौका रख दिया है। अब सुकेश का जेल से एक नया लेटर सामने आया है। इस लेटर में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

Advertisement

सुकेश ने जैकनील के फैंस के लिए रखा कांटेस्ट

पहले तो सुकेश ने जैकनील फर्नांडिस के नए म्यूजिक वीडियो 'Stormrider' की तारीफ की और फिर एक्ट्रेस के फैंस को एक नया टास्क दे दिया। अब सुकेश ने फैंस के लिए एक नए कॉन्टेस्ट का ऐलान किया है। दरअसल, उन्होंने अब जैकनील फर्नांडिस के नए म्यूजिक वीडियो को लाइक करने और उस पर कमेंट करने को कहा है। यूट्यूब पर इस ऑफिशियल वीडियो पर रिएक्ट करने वालों को इस दिवाली को कीमती तोहफा देगा। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकनील फर्नांडिस के फैंस को सुकेश से मजेदार गिफ्ट्स मिलने वाले हैं।

100 लकी सपोर्टर्स को मिलेंगे कीमती गिफ्ट्स

सुकेश ने रिवील किया है कि वो 100 लकी सपोर्टर्स को बढ़िया प्राइज देगा, जिनमें 10 महिंद्रा थार रॉक्स एसयूवी और 100 आईफोन 16 प्रो होने वाले हैं। 'स्टॉर्मराइडर' को अपना सपोर्ट दिखाने वाले 100 लोगों को ये महंगे गिफ्ट्स अब सुकेश की तरफ से मिलने वाले हैं। सुकेश चाहता है कि इस बार ये गाना 'Yimmy Yimmy' से भी बड़ा हिट साबित हो। ऐसे में उन्होंने इस बार तोहफे भी पहले से ज्यादा कीमती रखे हैं। अगर आप भी ये एक्सपेंसिव चीजें जीतना चाहते हैं फैंस को जैकनील के वीडियो को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखना होगा। साथ ही चैनल को सब्सक्राइब करना होगा और उस पर लाइक और कमेंट छोड़ना होगा वो भी अपनी ऑफिशियल ईमेल या यूट्यूब आईडी से।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

कार के अलावा ये खर्च भी उठाएगा सुकेश

अब सुकेश का मकसद है कि जैकलिन के इस गाने पर नवंबर तक कम से कम 100 मिलियन व्यूज आ जाएं और ऐसा होने पर वो सभी को ये गिफ्ट्स देगा। 10 लोगों को नई थार मिलेगी तो बाकी 90 लोगों को iPhone 16 Pro मिलेगा। इतना ही नहीं कार की रजिस्ट्रेशन फीस और टैक्स भी सुकेश ही देने वाला है। बदले में वो बस फैंस का पार्टिसिपेशन चाहता है। अब ये खबर पढ़कर फैंस भी चौंके हुए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jacqueline Fernandez
Advertisement
Advertisement