खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss के अगले सीजन में होगी इस मशहूर इन्फ्लुएंसर की एंट्री? पति भी शो में मचा चुका है तहलका

Bigg Boss Contestant Entry: बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को लेकर एक जरूरी जानकारी सामने आई है। अब आने वाले सीजन में दर्शकों को एक मशहूर इन्फ्लुएंसर की एंट्री शो में नजर आ सकती है। इस इन्फ्लुएंसर के पति भी हाल ही में बिग बॉस के घर में धमाका मचाते हुए नजर आए थे। चलिए जानते हैं कौन है ये मशहूर इन्फ्लुएंसर।
01:11 PM Apr 15, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss में मशहूर इन्फ्लुएंसर करेंगी दशकों को एंटरटेन? पति के बाद पत्नी ने उठाया जिम्मा?
Advertisement

Bigg Boss Contestant Entry: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर लगातार अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, जल्द ही 'बिग बॉस सीजन 18' (Bigg Boss Season 18) भी शुरू होने वाला है। इसी बीच शो से जुड़ने वाले सेलिब्रिटीज के नाम की लिस्ट भी सामने आ रही हैं। अब एक और नया नाम सामने आ गया है। बिग बॉस में अब एक मशहूर फीमेल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की धमकेर एंट्री हो सकती है।

Advertisement

बिग बॉस में ये इन्फ्लुएंसर मारेगी एंट्री?

इन खबरों को खुद इन्फ्लुएंसर के हालिया इंटरव्यू से हवा मिली है। उन्होंने जो अब इंटरव्यू में कहा है उसे सुनकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी। बता दें, उनके पति भी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं। ऐसे में पति ने शो में खूब बवाल मचाया था और उनके तहलके के बाद उन्हें शो से बीच में ही एविक्ट भी कर दिया गया था। ऐसे में पत्नी का भी शो में आना जाना लगा हुआ था। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि यहां किसकी बात हो रही है।

पति की वजह से शो में शामिल होने का 3 बार मिला मौका

अगर अभी भी आपको बिग बॉस में शामिल हो सकती इस मशहूर इन्फ्लुएंसर का नाम समझ नहीं आया है तो बता दें, ये कोई और नहीं बल्कि सनी आर्य (Tehelka Bhai) की वाइफ हैं। दीपिका आर्य (Deepika Arya) भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और उनका फनी अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। जब वो अपने पति की वजह से बिग बॉस में दिखाई दी थीं तब भी उन्हें काफी पसंद किया गया था। ऐसे में अगर वो इस शो का हिस्सा बनती हैं तो TRP भी कमाल की आएगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का हुआ निधन, क्यों की होगी आत्महत्या? दोस्त ने किया खुलासा

इंटरव्यू में किया खुलासा

बता दें, अब दीपिका ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा है, 'अगर बिग बॉस वाले बुलाएंगे तो आपको पता है उनकी TRP कहां जाने वाली है। 3 बार आकर मैं इतना तहलका मचा सकती हूं और दुनिया मुझे इतना प्यार दे सकती है तो अब पता नहीं क्या का क्या हो जाए। लेकिन अभी मुझे पता नहीं है कि मुझे बुलाया भी जाएगा या नहीं।' अब उनके बयान से तो साफ है कि वो शो में काफी इंटरेस्टेड हैं। ऐसे में अगर मेकर्स उन्हें अप्रोच करते हैं तो वो शो का हिस्सा जरूर बनेंगी।

Advertisement
Tags :
bigg BossDeepika AryaSalman KhanTehelka Bhai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement