whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फूट-फूटकर रो पड़े Sunny Deol, सिसकियां भरते हुए बोले- मैं इसके लायक नहीं...

04:25 PM Sep 08, 2023 IST | Nancy Tomar
फूट फूटकर रो पड़े sunny deol  सिसकियां भरते हुए बोले  मैं इसके लायक नहीं
सनी देओल का कटा टिकट।

Sunny Deol Cried: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने तहलका मचाया है। 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर फैंस ‘तारा सिंह’ की एंट्री से बेहद खुश है। बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ने 24 दिनों में 500 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी।

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में पूरे बॉलीवुड को एक साथ देखा गया। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो देखकर सनी के फैंस चिंता में आ गए हैं, चलिए बताते हैं कि आखिर सनी देओल क्यों रो रहे हैं?

यह भी पढ़ें- Jawan से जुड़े इस सवाल का दें जवाब और मुफ्त में पाएं Shahrukh Khan की फिल्म की टिकट

सनी देओल ने शेयर की वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल को रोते हुए देखा जा सकता है। फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद कई बार सनी देओल को इमोशलन होते हुए देखा गया है। वहीं, अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

रोते हुए दिखें सनी देओल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सुपरस्टार सनी देओल एक शो में एंट्री करते हैं, तो वहां मौजूद दर्शक चिल्लाने लगते हैं और एक्टर का वेलकम करते हैं। सनी देओल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है।

मैं इसके लायक हूं या नहीं- सनी देओल

इतना ही नहीं फिर सनी देओल अपने आंसू पोंछते हैं और कहते हैं कि जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं जो मैंने किया है तो यकीन नहीं हो रहा है कि मैं इसके लायक हूं या नहीं। सनी देओल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही सभी इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं, एक्टर के इस वीडियो पर अमीषा पटेल, बॉबी देओल और बोनी कपूर ने भी कमेंट किया है और अभिनेता की तारीफ की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो