खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फूट-फूटकर रो पड़े Sunny Deol, सिसकियां भरते हुए बोले- मैं इसके लायक नहीं...

04:25 PM Sep 08, 2023 IST | Nancy Tomar
सनी देओल का कटा टिकट।
Advertisement

Sunny Deol Cried: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने तहलका मचाया है। 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर फैंस ‘तारा सिंह’ की एंट्री से बेहद खुश है। बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ने 24 दिनों में 500 करोड़ का कारोबार कर लिया है। वहीं, हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी।

Advertisement

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में पूरे बॉलीवुड को एक साथ देखा गया। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं। वीडियो देखकर सनी के फैंस चिंता में आ गए हैं, चलिए बताते हैं कि आखिर सनी देओल क्यों रो रहे हैं?

यह भी पढ़ें- Jawan से जुड़े इस सवाल का दें जवाब और मुफ्त में पाएं Shahrukh Khan की फिल्म की टिकट

सनी देओल ने शेयर की वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल को रोते हुए देखा जा सकता है। फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद कई बार सनी देओल को इमोशलन होते हुए देखा गया है। वहीं, अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Advertisement

रोते हुए दिखें सनी देओल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सुपरस्टार सनी देओल एक शो में एंट्री करते हैं, तो वहां मौजूद दर्शक चिल्लाने लगते हैं और एक्टर का वेलकम करते हैं। सनी देओल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है।

मैं इसके लायक हूं या नहीं- सनी देओल

इतना ही नहीं फिर सनी देओल अपने आंसू पोंछते हैं और कहते हैं कि जिस तरह से ये लोग खुश हो रहे हैं जो मैंने किया है तो यकीन नहीं हो रहा है कि मैं इसके लायक हूं या नहीं। सनी देओल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही सभी इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं, एक्टर के इस वीडियो पर अमीषा पटेल, बॉबी देओल और बोनी कपूर ने भी कमेंट किया है और अभिनेता की तारीफ की है।

Advertisement
Tags :
amisha patelgadar 2Sunny DeolSunny Deol Cried
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement