होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Gadar 2 Box Office Collection Day 34: 'Pathaan' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगा 'तारा सिंह'! 34वें दिन Jawan के सामने पस्त हुई Gadar 2

06:58 AM Sep 14, 2023 IST | Vandana Saini
Sunny Deol Gadar 2 Box Office Collection Day 34
Advertisement

Gadar 2 Box Office Collection Day 34: सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) पिछले 5 हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर अपना ‘गदर’ मचा रही है। हालांकि, बढ़ते दिनों के साथ ही फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है, लेकिन फिर भी इस बात का आंदाजा लगाया जा सकता है कि 7 दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के सामने फिल्म टिकी और धुआंधार कमाई भी की और ‘बाहुबली 2’ (Baahubali 2) जैसी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ा।

Advertisement

हालांकि, उम्मीद लगाई जा रही थी कि सनी देओल की फिल्म SRK की ‘पठान’ (Pathaan) का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी, लेकिन कमाई में आई गिरावट को देखने के बाद लगता नहीं ऐसा हो पाएगा। फिल्म ने अपनी रिलीज के 34वें दिन भले ही बेहद कम कमाई की, लेकिन फिर भी फिल्म 500 करोड़ का शानदार आंकड़ा पार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 7: सातवें दिन आई कमाई में गिरावट, फिर भी 400 करोड़ से बस इतनी दूर है Jawan

Advertisement

34वें दिन Jawan के पस्त हुई Gadar 2

सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ (Gadar 2) पांच हफ्तों से बॉक्स ऑफिस लगातार शानदार कमाई कर रही है, लेकिन पिछले दो दिनों से फिल्म की हालत ‘जवान’ के सामने पस्त होते नजर आ रही है। जहां फिल्म ने 32वें दिन महज 55 लाख की कमाई की थी। वहीं, 33वें दिन कमाई का आंकड़ा गिरा और 50 लाख का रह गया। अब 34वें दिन फिल्म की कमाई महज 35 लाख पर आकर सिमट गया है। गिरती कमाई के बीच ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ‘गदर 2’, ‘पठान’ का रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पाएगी।

500 करोड़ पर सिमटा ‘तारा सिंह’ का Gadar 

‘गदर 2’ (Gadar 2 Box Office Collection Day 34) की 34वें दिन की कमाई के बाद फिल्म की टोटल कमाई 516.43 करोड़ हो गई है। वहीं, फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 672 करोड़ की हो गई है। वहीं अगर बात शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ की बात की जाए तो, फिल्म का टोटल कलेक्शन 543.05 करोड़ का है।

Open in App
Advertisement
Tags :
ameesha patelgadar 2Gadar 2 Box Office CollectionSunny DeolUtkarsh Shrama
Advertisement
Advertisement