whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sunny Leone को याद आया पुराना प्यार, Splitsvilla में बयां की टूटे दिल की कहानी, जानें कौन था 'वो'

Sunny Leone Talks About Ex Fiance On Splitsvilla: सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर संग हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 15' में अपने पास्ट पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह सगाई टूटने के दर्द से गुजर चुकी हैं।
01:05 PM Apr 02, 2024 IST | Jyoti Singh
sunny leone को याद आया पुराना प्यार  splitsvilla में बयां की टूटे दिल की कहानी  जानें कौन था  वो
Sunny Leone Talks About Ex Fiance On Splitsvilla

Sunny Leone Talks About Ex Fiance On Splitsvilla X5: एडल्ट स्टार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल मुकाम हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला x5' से टीवी पर वापसी कर चुकी हैं। शो में वह तनुज विरवानी के साथ मिलकर होस्टिंग की कमान संभाल रही हैं। वैसे तो सनी कंट्रोवर्सी से काफी दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस अपने ही पास्ट की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं। दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड में सनी लियोनी अपने पास्ट को याद करते हुए इमोशनल हो जाती हैं और बताती हैं कि वह भी सगाई टूटने के दर्द से उबर चुकी हैं।

Advertisement

सनी लियोनी की टूटी थी सगाई

शो के एक एपिसोड में सनी लियोनी अपने पास्ट पर बात करती हैं। एक कंटेस्टेंट की सगाई टूटने के बाद एक्ट्रेस को अपना पास्ट याद आ जाता है। वह कहती हैं, 'मुझे अच्छी तरह से पता है कि सगाई टूटने का दर्द कैसा होता है। मैं इस दर्द से गुजर चुकी हूं। मेरे एक्स मंगेतर को मुझसे प्यार नहीं था।'

Advertisement

इस एक्टर के साथ पोर्न फिल्म करने ...

यह भी पढ़ें: कौन है डॉन हुसैन उस्तरा? Kartik Aaryan गैंगस्टर का किरदार निभाकर फिल्मी पर्दे पर फैलाएंगे दहशत

Advertisement

कौन था सनी का पहला प्यार?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोनी पति डेनियल वेबर से पहले मैट एरिक्सन को डेट कर चुकी हैं। मैट प्लेबॉय एंटरप्राइजेज के मार्केटिंग उपाध्यक्ष हैं। दोनों ने साथ में कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था। मेट सनी के मंगेतर थे और यही वजह थी कि एडल्ट फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों ही एक साथ कंफर्टेबल थे। हालांकि साल 2008 में दोनों के रिश्तों में दूरियां आनी शुरू हो गईं और उनका रिश्ता टूट गया।

डेनियल वेबर संग की शादी

मैट एरिक्सन से अलग होने के बाद सनी लियोनी साल 2009 में डेनियल वेबर संग एडल्ट फिल्मों में नजर आईं। यहीं दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने साल 2011 में शादी करने का फैसला किया। बता दें कि डेनियल अमेरिका में फिल्म प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं। शादी के बाद दोनों अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो