खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant करेंगी सरेंडर? सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला; क्या होगी जेल?

Rakhi Sawant Controversy: राखी सावंत ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। एक्ट्रेस ने पूर्व पति द्वारा लगाए गए आरोपों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी लेकिन अब वहां से भी उन्हें निराशा ही मिली है। कोर्ट का फैसला एक्ट्रेस के खिलाफ आया है। अब राखी को जल्द ही सरेंडर करना होगा।
12:27 PM Apr 22, 2024 IST | Ishika Jain
Rakhi Sawant को होगी जेल? सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला
Advertisement

Rakhi Sawant Controversy: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता है। जब से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कदम रखा है वो किसी न किसी विवाद में घिरी ही रहती हैं। वहीं, इन दिनों राखी सावंत अपनी दूसरी शादी टूटने के गम में डूबी हुई हैं। आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने राखी से तलाक के बाद सोमी खान (Somi Khan) से निकाह कर लिया है। दूसरी तरफ अब भी राखी और आदिल के बीच कानूनी जंग छिड़ी हुई है। ऐसे में अब जो खबर आई है वो सुनकर राखी सावंत के फैंस को झटका लग सकता है।

Advertisement

अश्लील वीडियो मामले में आया सुप्रीम कोर्ट का फैसला

दरअसल, अब हो सकता है कि राखी सवंतत को जेल जाना पड़ जाए क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ फैसला सुना दिया है। अब राखी के सिर पर वाकई गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। एक्ट्रेस की अग्रीम जमानत की याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है। ये राखी के लिए एक बड़ा झटका है। इस केस में राखी बुरी तरह से उलझ गई हैं। बता दें, राखी पर उनके एक्स पति आदिल का कथित अश्लील वीडियो लीक करने का इल्जाम है। आदिल ने अपना वीडियो लीक करने का आरोप लगाकर राखी के खिलाफ एक FIR दर्ज करवाई थी।

सुप्रीम कोर्ट से राखी को लगा झटका 

बॉम्बे हाईकोर्ट से जब उन्हें कोई राहत नहीं मिली तो हाईकोर्ट के फैसले को एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी। लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें बड़ा झटका लग गया है। अब उनकी अग्रिम जमानत की मांग वाली याचिका तो खारिज हुई ही है, साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत को 4 हफ्ते में खुद को सरेंडर करने को कहा है। यानी अब 4 हफ्ते के भीतर राखी सावंत को निचली अदालत मे खुद को सरेंडर करना होगा। अगर वो ऐसा नहीं करतीं तो उनके मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant करेंगी सरेंडर? सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला; क्या होगी जेल?

अब क्या करेंगी राखी?

अब राखी सावंत की गिरफ्तारी को लेकर मामला गरमाया हुआ है। उनकी गिरफ्तारी की खबर ने फैंस को चौंका दिया है। अगर सच में राखी गिरफ्तार हो गईं तो पता नहीं क्या ही तमाशा होगा। खैर अभी तक इस मामले पर राखी का रिएक्शन नहीं आया है। अब देखना होगा अपने खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुनकर राखी सावंत कैसे रिएक्ट करेंगी। साथ ही वो गिरफ्तारी से बचने के लिए अब क्या करती हैं, उनके अगले कदम का फैंस भी इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Aadil Khan DurraniRakhi SawantRakhi Sawant Aadil Durrnai FIR
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement