whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रांसवुमन को भी नहीं छोड़ा, साउथ के इस एक्टर ने कहा- औरतों की तरह ही ‘प्लेजर’...

Suraj Venjaramoodu's uncomfortable question co-star Anjali Ameer: साउथ सिनेमा पर बदनामी का 'दाग' लगने के बाद भी कई काले राज खुल रहे हैं। अब इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस अंजलि अमीर ने उनके साथ हुए मिसबिहेव का खुलासा किया है।
04:02 PM Aug 27, 2024 IST | Nancy Tomar
ट्रांसवुमन को भी नहीं छोड़ा  साउथ के इस एक्टर ने कहा  औरतों की तरह ही ‘प्लेजर’
Suraj Venjaramoodu, Anjali Ameer

Suraj Venjaramoodu's uncomfortable question co-star Anjali Ameer: साउथ सिनेमा पर बदनामी का 'दाग' लग चुका है। इंडस्ट्री में जिन भी महिलाओं के साथ यौन शोषण हुआ, एक-एक करके वो दुनिया के सामने आ रहे हैं। महिलाओं के साथ हुआ यौन शोषण तो कोई बड़ी बात नहीं है, इसके बारे में तो अक्सर सुनने को मिल ही जाता है, लेकिन किसी ट्रांसवुमन संग इस तरह की हरकत बेहद अजीब है।

अंजलि अमीर ने किया खुलासा

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद साउथ के कई बड़े नामों पर कलंक लग चुका है। इस कड़ी में अब ट्रांसवुमन और मलयालम एक्ट्रेस अंजलि अमीर ने भी अपने साथ हुए मिसबिहेव का खुलासा किया है। अंजलि अमीर ने मातृभूमि को दिए हालिया इंटरव्यू में दावा किया कि उनके सह-कलाकार सूरज वेंजारामूडु ने फिल्म के सेट पर उन्हें असहज महसूस कराया।

सूरज वेंजारामूडु ने किया अजीब सवाल

तमिल फिल्म 'पेरानबू' में ममूटी संग काम करने वाली अंजिल अमिर ने कहा कि सूरज वेंजारामूडु ने उनसे एक परेशान करने वाला सवाल पूछा कि एक वो ट्रांसपर्सन हैं, तो उन्हें कैसा महसूस होता है। अंजलि ने कहा कि सूरज वेंजारामूडु ने मुझसे पूछा कि क्या ट्रांसजेंडर लोगों को महिलाओं की तरह ही प्लेजर महसूस होता है। अंजलि ने कहा कि जब तक सूरज ने उनसे ये सवाल नहीं किया था, वो नॉर्मल थीं, लेकिन इसके बाद से बेहद दर्द का सामना करना पड़ा।

वेंजारामूडु ने मांगी माफी 

अंजलि ने आगे कहा कि हालांकि मैं एक मजबूत इंसान हूं, लेकिन इस सवाल ने मुझे गुस्सा दिला दिया था। मैंने उन्हें चेतावनी दी और ममूटी और निर्देशक को भी इसके बारे में बताया। हालांकि इसके बाद वेंजारामूडु ने माफी मांगी और फिर कभी मुझसे उस तरह से बात नहीं की, जिसकी मैं सराहना भी करती हूं। इतना ही नहीं बल्कि अंजलि ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में कई लोग दूसरों का सम्मान भी करते हैं।

हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बाद खुल रहे राज

मैं आपको बता दूं कि इंडस्ट्री में अच्छे लोग हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ऐसे लोग नहीं हैं जो समझौता या एहसान मांगते हैं, ऐसे भी लोग हैं। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद ही अंजलि ने अपना मुद्दा भी दुनिया के सामने रखा। हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे काले-कारनामों का भांडा फोड़ दिया है। में एक पंडोरा का पिटारा खोल दिया है।

यह भी पढ़ें- Munjya में जिस प्यार के लिए बिट्टू ने ली ‘ब्रह्मराक्षस’ की जान? वो रहा अधूरा, क्या पार्ट-2 के संकेत?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो